हरियाणा

haryana

By

Published : Sep 15, 2019, 4:44 PM IST

Updated : Sep 15, 2019, 5:26 PM IST

ETV Bharat / state

हरियाणा में भी लागू होगा NRC, लॉ कमीशन के गठन पर विचार - मनोहर लाल

बीजेपी के महा जनसंपर्क अभियान के तहत मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पंचकूला पहुंचे. मुख्यमंत्री ने नौसेना के पूर्व अध्यक्ष सुनील लांबा और रिटायर्ड जस्टिस एसएस भल्ला से मुलाकात की. इस दौरान सीएम ने हरियाणा में भी एनआरसी को लागू करने पर बात की.

CM manohar lal khattar in punchkula

पंचकूला:बीजेपी के महा जनसंपर्क अभियान के तहत मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पंचकूला पहुंचे. मुख्यमंत्री ने नौसेना के पूर्व अध्यक्ष सुनील लांबा से मुलाकात की और फिर पंचकूला के सेक्टर 16 में रिटायर्ड जस्टिस एसएस भल्ला से मुलाकात की.

5 साल में किए काम को जनता तक पहुंचाना

रिटायर्ड जस्टिस एसएस भल्ला से मुलाकात करने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी सरकार ने पिछले 5 वर्षों जो में काम किये, उसकी जानकारी जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों को दी जा रही है. उन्होंने विकास कार्यों को लेकर एक रिपोर्ट कार्ड रिटायर्ड जस्टिस एसएस भल्ला को सौंपा है.

रिटायर्ड जस्टिस एसएस भल्ला से की मुलाकात

मुख्यमंत्री ने बताया कि मुलाकात कर उन्होंने आने वाले समय में पंचकूला और हरियाणा की बेहतरी के लिए सुझाव मांगे हैं. रिटायर्ड जस्टिस एसएस भल्ला से मुलाकात के बाद सीएम ने अमरावती एंक्लेव में पूर्व लेफ्टिनेंट जनरल बीएस जसवाल से मुलाकात किया.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल पंचकूला पहुंचे, क्लिक कर देखें वीडियो

ये भी जाने- चंडीगढ़: चालान के एवज में रिश्वत लेना पड़ा महंगा, रिश्वतखोर होमगॉर्ड बर्खास्त

एनआरसी को लागू करने पर हुई बात

मुख्यमंत्री ने रिटायर्ड जस्टिस एचएस भल्ला की तारीफ करते हुए कहा कि वे रिटायरमेंट के बाद भी समाज के कामों में लगे हुए हैं और मुख्यमंत्री ने एनआरसी को हरियाणा में लागू करने की बात कही, जिस पर भल्ला काम कर रहे हैं. एनआरसी के लिए एचएस भल्ला का सहयोग लिया जाएगा.

लॉ कमीशन को बनाने पर भी हुई बात

मुख्यमंत्री ने जस्टिस एचएस भल्ला से हरियाणा में लॉ कमीशन बनाने पर भी बात की है. मुख्यमंत्री ने कहा कि लॉ कमीशन बनाने को लेकर अध्ययन किया जाएगा और विचार करने पर यदि लॉ कमीशन बनने से जनता को लाभ होता है तो लॉ कमीशन बनाया जाएगा.

Last Updated : Sep 15, 2019, 5:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details