हरियाणा

haryana

पीएम मोदी की लंबी उम्र के लिए सीएम मनोहर लाल ने किया महामृत्युंजय जाप, माता मनसा देवी मंदिर में किया हवन

By

Published : Jan 7, 2022, 10:58 AM IST

Updated : Jan 7, 2022, 12:10 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक मामले में अब राजनीति तेज हो गई है. शुक्रवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पीएम मोदी की लंबी उम्र के लिए माता मनसा देवी मंदिर पंचकूला में हवन (cm khattar performed havan in panchkula) किया.

cm khattar performed havan in panchkula
cm khattar performed havan in panchkula

पंचकूला: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने माता मनसा देवी मंदिर पंचकूला में हवन (cm khattar performed havan in panchkula) में हिस्सा लिया. सीएम खट्टर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दीर्घायु के लिए महामृत्युंजय जाप किया. इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि नया साल शुरू होते ही पंजाब में ऐसा घटनाक्रम हुआ है. ये पूरी घटना निंदनीय हैं. सीएम ने कहा कि हमने राज्यपाल से मिलकर पंजाब सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार यानी 5 जनवरी को पंजाब दौरे पर गए थे. यहां सड़क के रास्ते उनको हुसैनीवाला जाना था. इस दौरान कुछ प्रदर्शनकारियों ने उनका रास्ता रोक लिया. इसके बाद पीएम मोदी का काफिला 15 से 20 मिनट रुका रहा. इसे पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक बताया जा रहा है.

पीएम मोदी की लंबी उम्र के लिए सीएम मनोहर लाल ने किया महामृत्युंजय जाप

ये भी पढ़ें- PM Security Breach: संबंधित याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

इस पूरे घटनाक्रम को लेकर गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से रिपोर्ट मांगी है. इस मामले पर वार पलटवार और बयानबाजी की जंग भी तेज हो चली है. जगह-जगह बीजेपी कार्यकर्ता पीएम मोदी की लंबी उम्र के लिए हवन कर रहे हैं. इसकी कड़ी में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने माता मनसा देवी मंदिर पंचकूला (mata mansa devi temple panchkula) में हवन यज्ञ किया.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated : Jan 7, 2022, 12:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details