हरियाणा

haryana

कोरोना काल में सरकार ने फसल खरीद की योजना बनाकर काम किया: सुभाष बराला

By

Published : Jun 14, 2020, 8:00 PM IST

हरियाणा बीजेपी ने रविवार को प्रदेश में पहली बार वर्चुअल रैली की. इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कोरोना काल में सरकार की ओर से किए गए कार्यों का बखान किया.

bjp state president subhash barala haryana virtual rally
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला

पंचकूला: हरियाणा बीजेपी ने रविवार को वर्चुअल रैली का आयोजन किया. इस रैली में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, केंद्रीय राज्य मंत्री और सांसद रतन लाल कटारिया और अन्य बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे. हरियाणा के इतिहास की ये पहली ऑनलाइन रैली है.

कोरोना काल में जनता की सेवा

इस दौरान रैली को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि सरकार ने कोरोना से निपटने के लिए तन, मन, धन से जनता की सेवा करने का काम किया है. बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जमीन पर उतरकर सरकार की योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंचाया है. सरकार ने प्रवासियों के लिए ट्रेन और बसों की व्यवस्था की जिससे की वो अपने घर पहुंच सकें.

उन्होंने कहा कि कोरोना के समय में प्रदेश के किसानों की गेहूं, सरसों, चने की फसलों की खरीद की योजना बनाकर फसल खरीद की. सरकार ने किसानों को कृषि लाभ मिल सके इसके लिए फसल विविधकरण को अपनाते हुए वैल्यु एडिसन के रूप में काम किया है. सरकार ने किसानों का विश्वास जीतने का काम किया है.

ये भी पढे़ं:-बीजेपी की वर्चुअल रैली के बाद बोले सीएम, 'बाकी दल भी करें वर्चुअल रैली'

बराला ने कहा कि अर्थव्यवस्था को दुरूस्त करने और आत्मनिर्भर बनाने के लिए भी सरकर ने बेहतरीन काम किए हैं. इसके लिए सरकार बधाई की पात्र है. उन्होंने वर्चुयल रैली की सफलता के लिए पार्टी की आईटी टीम का भी आभार जताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details