हरियाणा

haryana

By

Published : Sep 16, 2020, 2:29 PM IST

ETV Bharat / state

पंचकूला के BJP जिला अध्यक्ष अजय शर्मा ने संभाला कार्यभार

बीजेपी के पंचकूला अध्यक्ष अजय शर्मा ने औपचारिक तौर पर कार्यभार संभाल लिया है. इस मौके पर उनके साथ हरियाणा विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता भी मौजूद रहे.

bjp district president of panchkula ajay sharma took charges
पंचकूला के BJP जिला अध्यक्ष अजय शर्मा ने संभाला कार्यभार

पंचकूला: बीजेपी जिला अध्यक्ष अजय शर्मा ने बुधवार को विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचन्द गुप्ता की मौजूदगी में पार्टी कार्यालय पंचकूला में औपचारिक रूप से जिला अध्यक्ष का कार्यभार संभाला. इस दौरान तमाम बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अजय शर्मा को बधाई दी. कार्यभार संभालने के बाद जिला अध्यक्ष पत्रकारों से रूबरू हुए.

कार्यभार संभालने के बाद जिला अध्यक्ष अजय शर्मा ने कहा कि वो संगठन को विश्वास दिलाते हैं कि जिस सोच के साथ संगठन ने उन्हें जिम्मेदारी दी है, वो उस जिम्मेदारी को बखूबी निभाएंगे और संगठन को और मजबूत करने का कार्य करेंगे.

पंचकूला के BJP जिला अध्यक्ष अजय शर्मा ने संभाला कार्यभार

ये भी पढ़िए:चंडीगढ़: हरियाणा कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल ने बुलाई विधायक और सांसदों की बैठक

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने अजय शर्मा को बधाई देते हुए कहा कि जिस उद्देश्य के साथ पार्टी और संगठन ने अजय शर्मा पर विश्वास जताते हुए उन्हें जिला अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी है, वो उस पर खरा उतरेंगे और सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर संगठन को और मजबूत करने का काम करेंगे.

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक मात्र ऐसी पार्टी है, जिसमें कार्यकर्ता जितनी मेहनत करता है उसको उसके परिश्रम के अनुसार पार्टी जिम्मेदारी सौंपती है और अजय शर्मा पिछले 25 सालों से संगठन की सेवा कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details