हरियाणा

haryana

By

Published : Aug 22, 2020, 5:11 PM IST

Updated : Aug 23, 2020, 9:45 AM IST

ETV Bharat / state

14 दिन की न्यायिक हिरासत में आईडी होमगार्ड हेमंत कलसन, महिला के साथ मारपीट का आरोप

पंचकूला पुलिस ने पिंजौर के एक घर में महिला और उसकी बेटी के साथ बदतमीजी करने वाले आईजी होमगार्ड हेमंत कलसन को केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. जहां से कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

abusive and assaulted woman case ig of home guard arrested in panchkula
महिला के साथ बदतमीजी और मारपीट करने के मामले में होमगार्ड का आईजी गिरफ्तार

पंचकूला: पिंजौर के एक घर में एक महिला और एक व्यक्ति के साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस ने एक आईजी होमगार्ड हेमंत कलसन को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक 21 अगस्त को एक महिला और उसके बेटे सत्येंद्र सिंह ने पुलिस को शिकायत दी थी.

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया था कि पुलिस महानिरिक्षक हेमंत कलसन ने 21 अगस्त की रात को उसके घर में घुसकर उसके साथ और उसकी बेटी के साथ बदतमीजी की थी और इस पूरे प्रकरण का वीडियो भी शिकायतकर्ता महिला ने पुलिस को दिया था.

महिला के साथ बदतमीजी करता आईजी होमगार्ड, देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि पंचकूला से अम्बाला जेल में ले जाते आरोपी हेमंत कलसन की तबीयत बिगड़ गई थी. जिसके बाद आरोपी को नागरिक अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था. अस्पताल में डॉक्टर से इलाज के बाद आरोपी आईजी होम गार्ड हेमंत कलसन को वापस अम्बाला जेल ले जाया गया.

हालांकि आरोपी होमगार्ड आईजी ने खुद को बेकसूर बताया है. हेमंत कल्सन ने कहा कि उसने किसी पर अन्याय नहीं किया है और उनके खिलाफ झूठा केस बनाया गया है. आरोपी हेमंत कलसन का कहना है कि वो कोर्ट में अपने आप को निर्दोष साबित करेंगे.

शिकायतकर्ता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वे पिंजौर के रतपुर कॉलोनी के रहने वाले हैं और 21 अगस्त की रात को हेमंत कलशन शराब के नशे में उनके घर में दाखिल हुआ और फिर मारपीट और गालियां देने लगा. वहीं मामले की शिकायत मिलने पर पिंजौर थाना पुलिस ने आरोपी हेमंत कलशन के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस अब आरोपी आईजी हेमंत कलशन को कोर्ट में पेश करेगी.

ये भी पढ़ें:-सरकार के आदेश के बाद बंद रहे कैथल के बाजार

Last Updated : Aug 23, 2020, 9:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details