हरियाणा

haryana

दिल्ली से पंचकूला आया व्यक्ति मिला कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Jun 1, 2020, 5:21 PM IST

Updated : Jun 1, 2020, 5:32 PM IST

पंचकूला में दिल्ली से आए एक बुजुर्ग कोरोना से संक्रमित मिले हैं. कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग 26 मई को दिल्ली से पंचकूला आए थे. बुजुर्ग की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें चंडीगढ़ पीजीआई में भर्ती करा दिया गया है.

panchkula corona update
पंचकूला बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव

पंचकूला: जिले में लगातार कोरोना के मरीज मिल रहे हैं. अब दिल्ली से पंचकूला आए एक बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कोरोना पॉजिटिव मिले बुजुर्ग की उम्र 63 साल है और वो मूल रूप से दिल्ली के रहने वाले हैं.

दरअसल, कोरोना संक्रमित बुजुर्ग 26 मई को दिल्ली से पंचकूला अपने बेटे के घर रहने आए थे. वो 26 तारीख से ही सेक्टर-20 में अपने बेटे के साथ रह रहे थे. सीएमओ डॉ. जसजीत कौर ने बताया कि तबीयत खराब होने पर मरीज ने अपना टेस्ट चंडीगढ़ पीजीआई में कराया था, जिसकी रिपोर्ट अब पॉजिटिव आई है.

पंचकूला में दिल्ली से आए एक बुजुर्ग कोरोना से संक्रमित मिले हैं.

सीएमओ ने बताया कि कोरोना मरीज के परिवार के चार सदस्यों के सैंपल लिए गए हैं. साथ ही उन्हें होम क्वारंटाइन किया गया है. उन्होंने बताया कि जिस क्षेत्र से कोरोना मरीज मिला है, उसे कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. इसके साथ ही कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आए लोगों की सूची दिल्ली स्वास्थ्य विभाग को भी सौंपी गई है, ताकि वो भी दिल्ली में कोरोना मरीज के संपर्क में आए लोगों के टेस्ट करा सकें.

ये भी पढ़िए:हरियाणा में 111 नए केसों के बाद 1131 हुई एक्टिव मरीजों की संख्या, ज्यादातर गुरुग्राम से

सीएमओ ने ये भी बताया कि ये मरीज मूल रूप से दिल्ली का रहने वाला है. जिसकी वजह से इस केस पंचकूला में नहीं गिना जाएगा. इस मरीज की गिनती दिल्ली या फिर चंडीगढ़ में की जाएगी. बता दें कि, हरियाणा में कोरोना का कहर लगातार जारी है. सोमवार दोपहर तक प्रदेश में 111 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं. इसी के साथ प्रदेश में कुल एक्टिव केस 1131 हो गए हैं. वहीं पंचकूला में अब तक कुल 26 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं.

Last Updated : Jun 1, 2020, 5:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details