हरियाणा

haryana

पंचकूला में सोमवार को मिले 42 नए कोरोना केस, एक मरीज की हुई मौत

By

Published : Sep 14, 2020, 3:20 PM IST

सोमवार को पंचकूला में कोरोना वायरस से संक्रमित 42 नए मरीज मिले हैं. वहीं एक मरीज की मौत भी हुई है. जिले में अब कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या 42 हो गई है.

42 new corona patients and one death reported in panchkula
पंचकूला में सोमवार को मिले कोरोना के 42 नए मरीज, एक मरीज की हुई मौत

पंचकूला:जिले में कोरोना वायरस अपना पैर पसारते जा रहा है. पंचकूला में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. पंचकूला में रोजाना दर्जनों कोरोना के मरीज मिल रहे हैं. रविवार देर शाम से सोमवार शाम तक पंचकूला में 42 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं.

नागरिक अस्पताल की डॉक्टर मनकीरत कौर ने इन 42 लोगों में कोरोना संक्रमण पाए जाने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि जहां पंचकूला में 42 नए कोरोना मरीज मिले हैं. वहीं एक कोरोना मरीज की मौत भी हुई है. जिसके बाद पंचकूला में कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या 42 हो गई है.

डॉक्टर मनकीरत कौर ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा इन सभी कोरोना संक्रमित मरीजों को आइसोलेट करने की प्रक्रिया जारी है. वहीं इन कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए लोगों की भी लिस्ट बनाई जा रही है. ताकि उन्हें ट्रेस करके क्वारंटाइन किया जा सके और उनके सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजे जा सके. जिन क्षेत्रों में कोरोना मरीज मिले हैं. उन क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन बनाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:कोरोना को मात देकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल चंडीगढ़ रवाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details