हरियाणा

haryana

पंचकूला में बुधवार को पाए गए कोरोना के 27 नए मरीज

By

Published : Aug 5, 2020, 5:26 PM IST

पंचकूला में बुधवार को 27 नए कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए. इन मरीजों में से 22 मरीज पंचकूला और पांच मरीज अन्य राज्यों से हैं.

27 new corona patients found in panchkula
पंचकूला में बुधवार को पाए गए कोरोना के 27 नए मरीज

पंचकूला: जिले में कोरोना वायरस अपने पैर पसारते जा रहा है. दिन-पर-दिन कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या पंचकूला में बढ़ती जा रही है. रोजाना पंचकूला में दर्जनों कोरोना के मरीज पाए जा रहे हैं. मंगलवार देर रात से बुधवार शाम तक 27 और कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए जाने की पुष्टि हुई है. जिन 27 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. उनमें से 22 मरीज पंचकूला के निवासी हैं और 5 मरीज अन्य राज्य से हैं.

पंचकूला नागरिक अस्पताल की सीएमओ डॉक्टर जसजीत कौर ने इन 27 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पंचकूला में पाए गए इन 27 कोरोना संक्रमित मरीजों में से 22 मरीज पंचकूला के रहने वाले हैं और 5 मरीज अन्य राज्य से हैं.

सीएमओ डॉक्टर जसजीत कौर ने दी जानकारी.

सीएमओ डॉक्टर जसजीत कौर ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा इन सभी नए 27 कोरोना संक्रमित मरीजों को आइसोलेट करने की प्रक्रिया जारी है. इन 27 मरीजों में से कुछ मरीजों को होम आइसोलेट किया जायेगा.

सीएमओ ने बताया कि इन 27 कोरोना संक्रमित मरीजों के परिजनों को भी आइसोलेट करने की प्रक्रिया में स्वास्थ्य विभाग लगा हुआ है. इन कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए लोगों की लिस्ट बनाने में स्वास्थ्य विभाग लगा हुआ है, ताकि उन्हें भी ट्रेस किया जा सके और उन्हें क्वारंटीन कर उनके सैंपल जांच के लिए भेजे जा सके. वहीं इसके साथ ही सीएमओ ने बताया कि जिन क्षेत्रों में भी कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं. उन क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन बनाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:राम मंदिर की आधारशिला रखे जाने पर पलवल में लोगों ने बांटे लड्डू

ABOUT THE AUTHOR

...view details