हरियाणा

haryana

महिला ने राजीनामा करने पर किया इंकार, बदमाश हुए गोली मारकर फरार

By

Published : Dec 25, 2019, 9:52 AM IST

पीड़िता से राजीनामे पर हस्ताक्षर कराने को लेकर कुछ बदमाशों ने महिला पर दबाव बनाया. महिला ने जब हस्ताक्षर करने से मना कर दिया तो बदमाशों ने जान से मारने की नियत से गोली मार दी और मौके से फरार हो गए.

woman shot in palwal
राजीनामे पर हस्ताक्षर से किया इंकार तो मार दी गोली

पलवलःराजीनामे पर हस्ताक्षर नहीं करने पर महिला को गोली मारकर हत्या की कोशिश करने का मामला सामने आया है. गोली महिला के पैर में लगी और लहुलुहान होकर मौके पर गिर गई. गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. वहीं घायल अवस्था में महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कैंप थाना पुलिस ने घायल महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पलवल निवासी एक महिला के मुताबिक उसने उसने गांव सिहोल निवासी कुमर, सरुप व सूरज के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दे रखी है. सोमवार की रात को पड़ोसी राजकुमार ने पीड़िता को बताया कि अलावलपुर रेलवे ओवर ब्रिज पर उसके पति बंसत उर्फ राज के साथ कुछ व्यक्ति मारपीट कर रहे हैं.

राजीनामे पर हस्ताक्षर से किया इंकार तो मार दी गोली

बहाने से बुलाकर मारी गोली
पीड़िता जब वहां पहुंची तो उसका पति वहां नहीं मिला बल्कि कुमर, सरुप, सूरज व एक अन्य व्यक्ति उसे वहां मिले. जिन्होंने पीड़िता से राजीनामे पर हस्ताक्षर करने की बात कही. उसने जब हस्ताक्षर करने से मना कर दिया तो उक्त लोगों ने जान से मारने की नियत से गोली मार दी और मौके से फरार हो गए.

4 आरोपियों पर मामला दर्ज
पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि महिला ने आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत की हुई थी. इसी मामले में राजीनामे को लेकर पहले महिला को वहां बुलाया गया फिर उस पर फायरिंग की गई.

ये भी पढ़ेंः फतेहाबाद: महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर किया रेप, पुलिस ने किया मामला दर्ज

सभी आरोपी फरार
महिला को घायलावस्था में आसपास के लोगों ने इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है. पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है. सभी आरोपी फिलहाल फरार बताए जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details