हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

वोट मांगने पहुंचे कृष्णपाल गुर्जर, जनता ने मांगा 5 साल का हिसाब

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर वोटिंग अपील करने के लिए बीजेपी के फरीदाबाद से उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर आज पलवल के हथीन गांव में थे. इस दौरान जब उन्होंने लोगों से वोट मांगे तो जनता ने पहले सांसद से पांच का हिसाब मांग लिया.

By

Published : Apr 26, 2019, 4:46 PM IST

बीजेपी उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर

पलवलः फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर को अभी भी लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है. चुनाव प्रचार के दौरान हथीन के एक गांव में स्थानीय लोगों ने मंच पर ही कृष्णपाल गुर्जर से कई शिकायते गिना दी. उनका कहना है कि बार-बार मांग करने के बावजूद आज तक उनके गांव का विकास नहीं हुआ.

ग्रामीणों ने पूछे सांसद से सवाल

गांव के ही एक व्यक्ति ने राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को चाचा कहकर संबोधित करते हुए कहा कि चाचा कृष्णपाल गुर्जर से मिलने वो उनके दफ्तर गए थे. जहां पर चाय तो आई लेकिन कृष्णपाल गुर्जर उनसे मिलने नहीं आए. ग्रामीणों का कहना है कि पिछले पांच सालों में उन्हों पहली बार कृष्णपाल गुर्जर के दर्शन हुए हैं.

इसके बाद शिकायतों की झड़ी लगाते हुए ग्रामीणों ने कहा कि पांच साल में आज तक गांव में जाटों की चौपाल नहीं बनी और स्कूल मैट्रिक तक अपग्रेड नहीं हुआ है. उनका कहना है कि कृष्णपाल गुर्जर ने पक्के रास्तों से ईटों को तो उखाड़ दिया, लेकिन अभी भी कई रास्ते पक्के है जिनकी ईटें उखाड़नी बाकी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details