हरियाणा

haryana

पलवल: खेत में काम करते समय करंट लगने से एक की मौत

By

Published : Jul 23, 2020, 12:52 PM IST

पलवल के थंथरी गांव में खेतों पर काम करते समय दो भाइयों को बिजली का करंट लग गया. जिसमें से एक भाई की मौत हो गई.

Two brothers got electric current while working in the fields in Thanthari village of palwal
खेतों में काम करते समय दो भाईयों को लगा बिजली करंट, एक की मौत

पलवल: थंथरी गांव के खेतों पर काम करते समय दो भाई बिजली का करंट लगने से झुलस गए. जिसके बाद दोनों को अस्पताल में ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने एक लड़के को मृत घोषित कर दिया. वहीं दूसरे लड़के की हालत अभी गंभीर बनी हुई है. फिलहाल दूसरे लड़के का इलाज किया जा रहा है.

अमरपुर चौकी इंचार्ज प्रीतम सिंह ने बताया कि गांव थंथरी निवासी सुखराम ने शिकायत दर्ज कराई है कि 21 जुलाई को एक पिता अपने पुत्र चंद्रपाल और ओमप्रकाश के साथ खेतों पर धान की फसल की रोपाई करने गया था. खेतों पर ट्यूबवेल द्वारा पानी चलाया हुआ था. पीड़ित का पुत्र चंद्रपाल ट्यूबवेल को बंद करने के लिए गया था.

खेत में काम करते समय करंट लगने से एक की मौत

इस दौरान जैसे ही चंद्रपाल ने ट्यूबवेल को बंद करने के लिए स्टार्टर को हाथ लगाया तो उसे बिजली का करंट लग गया. जिसके बाद पीड़ित के दूसरे लड़के ओमप्रकाश ने ट्रांसफार्मर की लाइन को कट करने का प्रयास किया. इस दौरान उसे भी करंट लग गया. जिसके बाद दोनों को इलाज के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने ओमप्रकाश को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें:चंडीगढ़ में नहीं हो रही कोरोना नियमों की पालना, कहीं दुकानदार तो कहीं ग्राहक बेखौफ

वहीं दूसरे लड़के चंद्रपाल की हालात अभी नाजुक बनीं हुई है. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details