हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पलवल में दो सगे भाइयों की बेरहमी से हत्या

हथीन में शराब पीने के बाद हुए झगड़े में दो भाइयों की जान चली गई. दोनों भाइयों की हत्या कर आरोपी मौके से फरार हो गए, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

By

Published : Mar 13, 2020, 4:49 PM IST

पलवल में दो भाइयों की बेरहमी से हत्या
पलवल में दो भाइयों की बेरहमी से हत्या

पलवल:जिले में एक बार फिर शराब दो लोगों की मौत का कारण बन गई. हथीन थाना क्षेत्र के कानोली गांव में बीती देर रात शराब के नशे में हुई कहासुनी को लेकर गांव के कुछ लोगों ने नुकीली चीज से चोट मारकर दो भाइयों की हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पलवल के नागरिक अस्पताल में मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कराने आए मृतकों के भाई गिर्राज ने बताया कि बीती रात को उसका भाई छज्जू राम और वेदपाल दोनों गांव की हरिजन चौपाल पर बैठे थे. उनके साथ गांव के कुछ और लोग भी बैठे थे. इसके बाद किस बात पर विवाद हुआ ये पता नहीं चल पाया है.

पलवल में दो सगे भाइयों की बेरहमी से हत्या.

विवाद के बाद दो भाइयों की हत्या

मृतक के भाई ने बताया कि उसके दोनों भाई मेहनत मजदूरी का काम करते थे. शुक्रवार की सुबह उनके घर गांव का एक आदमी काम करवाने के लिए पहुंचा, लेकिन वो दोनों उसे घर नहीं मिले. इसके बाद जब दोनों की तलाश की गई तो दोनों के शव हरिजन चौपाल पर मिले.

ये भी पढ़िए:पंचकूलाः मार्केट से घर लौट रही नाबालिग के साथ छेड़छाड़

वहीं इस मामले में हथीन थाना प्रभारी सत्यनारायण ने कहा कि दोनों रात के समय गांव की चौपाल पर शराब पी रहे थे. उनके साथ गांव के कुछ अन्य लोग भी बैठे थे. उनमें किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया. झगड़े के दौरान किसी ने दोनों की नुकीली चीज से चोट मारकर हत्या कर दी. फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details