हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पलवल में पैसे के लेन-देन को लेकर शराब पिलाकर की थी हत्या, दो गिरफ्तार

पलवल के ट्रैक्टर मार्केट में व्यक्ति के हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस मामले में कई खुलासे भी किए हैं.

By

Published : Jun 11, 2020, 4:09 PM IST

Two accused arrested in Palwal tractor market murder case
Two accused arrested in Palwal tractor market murder case

पलवल: जिले की ट्रैक्टर मार्केट में 40 साल के अज्ञात व्यक्ति की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. ट्रैक्टर मार्केट में बीते 4 जून की रात को एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस हत्याकांड में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए बताया कि ये सारा मामला पैसे के लेन देन को लेकर था.

व्यक्ति हत्या मामले में बड़ा खुलासा

बता दें कि ट्रैक्टर में मार्केट में एक 40 साल की व्यक्ति की डंडे पीट पीटकर हत्या कर दी गई थी. हत्या करने की वारदात दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि हत्या का कारण पांच हजार रुपये के लेनदेन को लेकर था.

पलवल के ट्रैक्टर मार्केट हत्याकांड को पुलिस ने सुलझाया, देखें वीडियो

दो गिरफ्तार

मृतक की पहचान ऊटासानी गांव (यूपी) के रहने वाले राकेश कुमार के रूप में हुई है, जो पलवल में मेहनत मजदूरी का काम करता था. थाना प्रभारी नायब सिंह ने बताया कि चार-पांच जून की रात को ट्रैक्टर मार्केट में एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ था, जिसके शरीर पर चोट के निशान थे. हत्या की वारदात वहां पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी. दुकान संचालक अशोक कुमार की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था.

इसलिए की थी हत्या

जांच के दौरान पुलिस ने सतीश और चेतराम नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि राकेश ने उनसे पांच हजार रुपये उधार लिए थे और बार-बार मांगने पर वापस नहीं दे रहा था.

ये भी पढ़ें-गन्नौर में संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

इसको लेकर दोनों ने योजना के तहत पहले राकेश के साथ शराब पी और मौका मिलते ही सिर पर डंडे से हमला कर उसकी हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को रिमांड पर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details