हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

केजेपी एक्सप्रेस-वे टोल प्लाजा पर टोल कर्मियों की गुंडागर्दी, टोल मैनेजर को जमकर पीटा

पलवल में टोल मैनेजर को दबंगों ने लाठी डंडे से जमकर पीटा. पीड़ित ने बताया कि ऐसा पहली दफा नहीं हुआ है, यहां ऐसे ही रंगदारी को लेकर बदमाशों दबंगई दिखाते हैं. पीड़ित ने बताया कि बदमाशों के साथ टोल कर्मी भी मारपीट में शामिल थे.

By

Published : Mar 14, 2023, 6:34 PM IST

toll workers bullying in Palwal
toll workers bullying in Palwal

पलवल में टोल मैनेजर की पिटाई

पलवल:केजेपी एक्सप्रेस-वे पर छज्जू नगर स्थित टोल प्लाजा पर मैनेजर के साथ करीब 2 दर्जन कर्मचारियों ने लाठी-डंडों से जमकर मारपीट की. मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पलवल के एक निजी अस्पताल में घायल मैनेजर का उपचार चल रहा है. टोल प्लाजा पर गुंडागर्दी के मामले सामने आते रहे हैं. टोल कर्मियों ने मिलकर टोल प्लाजा के मैनेजर पर ही लाठी-डंडों और अवैध हथियारों से जमकर हमला बोल दिया.

केजेपी एक्सप्रेस-वे पर छज्जू नगर स्थित टोल प्लाजा पर टोल कर्मियों की यह कोई पहली गुंडागर्दी की तस्वीरें नई नहीं है. टोल प्लाजा पर टोल कर्मियों की इस तरह की गुंडागर्दी की घटनाएं अब आम बात हो चली है. आप सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरों को भी साफतौर पर देख सकते हैं कि किस तरह से करीब 2 दर्जन कर्मचारी टोल मैनेजर के साथ लाठी-डंडों से जमकर हमला कर रहे हैं. हैरत की बात तो यह है कि मारपीट के दौरान पुलिसकर्मी भी मौके पर मौजूद थे.

जिनके आगे ही दर्जनों हमलावरों ने बेरहमी से लाठी-डंडों से टोल मैनेजर पर जानलेवा हमला किया. ऐसे में साफ जाहिर होता है कि जिला पुलिस का इन बदमाशों पर कोई खौफ व्याप्त नहीं है. इस मामले में पलवल डीएसपी सत्येंद्र कुमार ने प्रेस वार्ता में बताया कि पलवल की शिव कॉलोनी निवासी नरेश डागर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह छज्जू नगर टोल प्लाजा पर बतौर मैनेजर के पद पर कार्यरत है.

आरोप है कि 12 मार्च की रात को गांव असावटा निवासी सुंदर, अमित व जोगिंदर के साथ टोल पर काम करने वाले दीघोट गांव निवासी सुंदर, मनीष लवानिया, हितेष, पप्पू, कमल और दिनेश के साथ ही 8 से 10 बदमाश लाठी डंडा और कट्टा से लैस होकर आए. आते ही पीड़ित से बोले कि हम यहां नौकरी करने के लिए नहीं आए हैं बल्कि मौज-मस्ती करने के लिए आए हैं. जब पीड़ित ने उनको ऐसा करने से मना किया, तो आरोपियों ने उसके ऊपर लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस दौरान सुंदर ने अपने हाथों में लिए हुए अवैध देसी कट्टे से उसके सिर पर वार किया.

यह भी पढ़ें-पलवल में ट्रैक्टर चालक ने 11 साल के बच्चे को कुचला, मौत के बाद परिजनों ने किया

मारपीट के दौरान आरोपी यह अवाज भी लगा रहे थे कि जमकर मारो इससे अभी रंगदारी भी लेनी है. इस दौरान आरोपी उसकी जेब में रखे हुए 86 हजार को भी छीन कर ले गए. किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस को आता देख सभी आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपी गांव असावटा निवासी प्रवीन, सुंदर और गांव सेलोटी निवासी पपू को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई है, जोकि सभी आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दे रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details