हरियाणा

haryana

By

Published : Jul 27, 2020, 4:36 PM IST

ETV Bharat / state

पलवल: अमरपुर गांव की पुलिस चौकी में तीन कमरों का हुआ उद्घाटन

अमरपुर गांव (पलवल) की पुलिस चौकी में तीन कमरों का उद्घाटन विधायक दीपक मंगला ने किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में लगातार विकास कार्य किए जा रहे हैं.

Three rooms inaugurated in Amarpur village's police post by mla deepak mangla
Three rooms inaugurated in Amarpur village's police post by mla deepak mangla

पलवल:सोमवार को अमरपुर गांव में पुलिस चौकी में पंचायत द्वारा बनाए गए तीन कमरों का पलवल विधायक दीपक मंगला ने उद्घाटन किया. इस मौके पर पलवल विधायक दीपक मंगला के साथ पलवल के एसपी दीपक गहलावत और विधायक नयनपाल रावत भी मौजूद रहे. इस अवसर पर चौकी प्रांगण में पौधारोपण कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया.

अमरपुर गांव की पुलिस चौकी में तीन कमरों का हुआ उद्घाटन, देखें वीडियो

विधायक दीपक मंगला ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कार्यकाल में लगातार विकास कार्य कराए जा रहे हैं. आज यहां पर तीन कमरों का उद्घाटन किया गया है जिससे यहां पर आने वाले लोगों को उसका फायदा मिलेगा. शिकायतकर्ताओं के बैठने की उचित व्यवस्था यहां पर की गई है.

'आम लोगों और पुलिस में तालमेल होना जरूरी'

पलवल जिले के एसपी दीपक गहलावत ने बताया कि पूरे जिले में क्राइम पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस लगातार कार्य कर रही है और आज यहां पर तीन कमरों का उद्घाटन विधायकों द्वारा किया गया है. जिससे लोगों को काफी फायदा मिलेगा. पुलिस कप्तान ने कहा की आम जनमानस और पुलिस में आपसी तालमेल बैठाना पलवल पुलिस का मुख्य उद्देश्य है.

उन्होंने कहा की समाज के लोगों को भी पुलिस की मदद करनी चाहिए. अपराध या अपराधी को छिपाने की बजाय पुलिस को सूचित करें, ताकि अपराधों पर रोक लगाकर जिले में अमन चैन कायम किया जा सके. उन्होंने लोगों से अपील की है कि जिस तरीके से कोरोना की महामारी चल रही है तो लोग उसमें सुरक्षा जरूर बरतें और मास्क जरूर पहने.

ये भी पढ़ें-ऑनलाइन शिक्षा देना इनता भी आसान नहीं! अध्यापकों के सामने होती हैं ये चुनौतियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details