हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 3, 2020, 5:23 PM IST

ETV Bharat / state

पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनकर भागे चोर, एटीएम में कर रहे थे चोरी करने की कोशिश

पलवल में देर रात दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर चार नकाबपोश चोर चोरी करने की नीयत से एटीएम कियोस्क में दाखिल हुए थे. सभी चारों बदमाश एटीएम मशीन को उखाड़ रहे थे, तभी पुलिस की गाड़ी की आवाज सुनकर भाग खड़े हुए. चोरों द्वारा चोरी की कोशिश की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

thieves tried to steal atm in palwal
पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनकर भागे चोर

पलवल: जिले के बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि आए दिन जगह-जगह से एटीएम काटकर और उखाड़कर ले जाने की खबरें सामने आती रहती हैं. जिले में देर रात दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर चार नकाबपोश चोर चोरी करने की नीयत से एटीएम कियोस्क में दाखिल हुए. चारों बदमाश एटीएम मशीन को उखाड़ रहे थे, तभी पुलिस की गाड़ी बगल के सड़क से गुजरी. पुलिस की गाड़ी की सायरन सुनकर चोर भाग खड़े हुए. चोरों द्वारा एटीएम तोड़कर चोरी करने की कोशिश की तस्वीरें एटीएम में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

एटीएम काटकर कर रहे थे चोरी की कोशिश
पुलिस के मुताबिक होडल के गोडोता चौक पर एक प्राइवेट बैंक का एटीएम है. इस एटीएम पर रात की सुरक्षा के लिए कोई गार्ड भी नहीं था. जिसका फायदा उठाकर बुधवार की देर रात दो बाइक पर सवार होकर चार नकाबपोश बदमाश आए और एटीएम कियोस्क के अंदर घुसकर उन्होंने सबसे पहले सीसीटीवी कैमरों पर स्प्रे किया और ब्लेडों से एटीएम को काटने में लग गए, जबकि उनका एक साथी मेन गेट पर खड़ा होकर निगरानी कर रहा था. इसी बीच गश्त कर रही होडल थाना पुलिस की गाड़ी सायरन बजाते हुए वहां से गुजर रही थी. पुलिस का सायरन सुनते ही एटीएम बूथ के अंदर एटीएम काट रहे बदमाश तुरंत दौड़कर बाहर आते है और बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो जाते हैं. हालांकि पुलिस ने चोरों का पीछा भी किया. लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर चोर पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए.

पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनकर भागे चोर

एटीएम का इंश्योरेंस है, कोई फर्क नहीं पड़ेगा- महिला बैंक अधिकारी

मामले के बारे में बताते हुए होडल थाना प्रभारी उमर मोहम्मद ने बताया कि इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी के प्रयास का मामला दर्ज किया है. उन्होंने बताया कि पुलिस की मुस्तैदी के कारण एटीएम में चोरी नहीं हो सकी. लेकिन उन्होंने एटीएम कंपनी पर सवाल उठाते हुए कहा कि एटीएम में चोरी को लेकर हमने कंपनी की एक लेडीज ऑफिसर को पहले ही समझाया था, लेकिन उन्होंने कहा कि उनके एटीएम का इंश्योरेंस है. अगर कोई चोरी कर भी लेगा तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

इसे भी पढ़ें: नोएडा: मुठभेड़ के बाद तेल चोरी करने वाले गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार

वहीं बैंक के ब्रांच मैनेजर सुरजीत सिंह ने कहा कि अगर रात में पुलिस गस्त नहीं करती तो बदमाश एटीएम मशीनों को काटकर दोनों मशीनों में रखे हुए लाखों रुपये गायब कर लेते. उन्होंने बताया कि दोनों मशीनों में करीब 60 लाख रुपये थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details