हरियाणा

haryana

पलवल में मंगलवार को 10 नए मामले आए सामने

By

Published : Aug 11, 2020, 12:32 PM IST

पलवल में कोरोना के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है. मंगलवार को भी पलवल में कोरोना के 10 नए मामले सामने आए हैं, जिनको इलाज के लिए भर्ती किया जा रहा है.

ten new corona case found in palwal
ten new corona case found in palwal

पलवल: जिले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. लगातार बढ़ते मामलों ने स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है. मंगलवार को भी पलवल में कोरोना के 10 नए केस सामने आए हैं. सभी को इलाज के लिए भर्ती करवाया जा रहा है. ये नए केस कहां से आए हैं इसकी स्वास्थ्य विभाग ने पुष्टि नहीं की है. सभी मरीजों को कोविड 19 सेंटर और अस्पताल में भर्ती करवाया जा रहा है. नए केसों के आने के बाद पलवल में कोरोना का कुल आंकड़ा 1,153 तक पहुंच गया है.

रिकवरी रेट में भी हो रहा सुधार

राहत की बात ये है कि पलवल में कोरोना के मरीज भी तेजी से ठीक हो रहे हैं. पलवल का रिकवरी रेट 84 प्रतिशत के पार पहुंच गया है. अभी पलवल में 145 एक्टिव केस बचे हुए हैं, जिनका इलाज जारी है. अभी तक पलवल में 10 मरीजों ने कोरोना से दम तोड़ा है.

सोमवार को नहीं मिले थे एक भी केस

गौरतलब है कि सोमवार को पलवल में कोरोना के एक भी केस सामने नहीं आए थे. सोमवार को हरियाणा में सिर्फ पलवल और महेंद्रगढ़ को छोड़कर सभी 20 जिलों में कोरोना के केस मिले थे. अच्छी बात ये है कि पलवल में कोरोना रिकवरी रेट का ग्राफ भी ऊपर जा रहा है. यहां नए केस भी सामने आ रहे तो मरीज कोरोना को मात देकर घर भी लौट रहे हैं.

ये भी पढ़ें- गन्नौर पुलिस ने मास्क बांटकर लोगों को किया जागरूक

हरियाणा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. ये आंकड़ा सरकार की ओर से अनलॉक में मिली छूट के बाद से ज्यादा बढ़ा है. बीते 24 घंटे में कोरोना के 794 नए मामले सामने आए हैं तो 711 मरीज ठीक भी हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details