हरियाणा

haryana

पलवल: छात्र की बस और दीवार के बीच में आने से दर्दनाक मौत, ड्राइवर पर केस दर्ज

By

Published : Dec 28, 2019, 5:07 PM IST

पलवल मे एक 6 साल के छात्र की बस और दीवार के बीच आ जाने से मौत हो गई. मृतक छात्र के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दे दी है.

Student's tragic death between bus and wall in palwal
Student's tragic death between bus and wall in palwal

पलवल:हथीन उपमंडल के गांव मनकाकी में स्कूल में बस और दीवार के बीच में आने से 6 वर्षीय छात्र की मौत हो गई. हादसा उस समय हुआ जब बस चालक छुट्टी के बाद विद्यार्थियों को मनकाकी गांव में बस से उतार रहा था.

उसी दौरान 6 वर्षीय छात्र ने अपना मुंह खिड़की से बाहर निकाल रखा था और चालक ने बस को जैस ही पीछे किया तो उसका मुंह दीवार और बस के बीच में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

हथीन थाने में कार्यरत जांच अधिकारी एएसआई जमील अहमद ने बताया कि गांव बाबूपुर निवासी बाबूदीन ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका छह वर्षीय भतीजा अनास गांव धीरनकी स्थित केबीसी मॉडर्न पब्लिक स्कूल में नर्सरी कक्षा में पढ़ता था.

छात्र की बस और दीवार के बीच में आने से दर्दनाक मौत, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- गोहाना: बाइक में पेट्रोल डलाने आए थे युवक, सेल्समैन से लूट ले गए 30 हजार का कैश

उन्होंने बताया कि वो बस से आता-जाता था. शुक्रवार की दोपहर छट्टी के बाद लगभग 4 बजे बस चालक बच्चों को गांव मनकाकी में छोड़ रहा था. उसी दौरान बच्चे ने बस से मुंह बाहर निकाला हुआ था और बस चालक ने बगैर देखे बस को पीछे किया तो बच्चे का मुंह दीवार और बस के बीच में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

हादसे के बाद आरोपी बस चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर बस के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details