हरियाणा

haryana

पलवल अस्पताल में जमकर उड़ाई गई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

By

Published : May 5, 2020, 11:09 AM IST

पलवल में नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आने के बाद जिला प्रशासन ने लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील की. इसी को लेकर आज जिला अस्पताल में लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही थी.

image
पलवल अस्पताल

पलवल:जिले में 3 मई को कोरोना के तीन नए पॉजिटिव मरीज सामने आए जिसके बाद जिला प्रशासन ने लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील की. जिसके बाद जिले केसरकारी अस्पताल में लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली. अस्पताल के अंदर लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की पूरी तरह से धज्जियां उड़ाई जा रही है. शहर के कई लोग यहां कोरोना की जांच कराने आए थे.

जिला पलवल में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 34 होने पर जिले को रेड जॉन में शामिल किया गया थ, लेकिन जब इनमें से 32 मरीज लोग स्वस्थ्य होकर घर लौटे तो जिले को ऑरेंज जॉन में शामिल किया गया, लेकिन 3 मई को तीन नए पॉजिटिव मरीज सामने आने के बाद जिला प्रशासन ने लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील की.

पलवल अस्पताल में उड़ाई जा रही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां.

इसी को लेकर आज जिला अस्पताल में लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली. इस दौरान सोशल डिस्टेंस की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही थी. लोग एक दूसरे से सटकर खड़े थे. वहीं कई लोगों के द्वारा मास्क पहनने के नियम का भी उल्लंघन किया गया.

ये भी पढ़िए:प्रवासी मजदूर को उसके घर सुरक्षित पहुंचाएगी हरियाणा सरकार

अस्पताल के एसएमओ डॉक्टर चरण सिंह सौरव ने कहा कि आज शहर के दुकानदार, व्यापारी और मजदूर सभी जांच कराने के लिए अस्पताल में आए थे. जिस वजह से लोगों की भीड़ थी. पलवल जिले में तीन नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद भी लोग इससे सबक नहीं ले रहे हैं और सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details