हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पलवल: पुलिस के हत्थे चढ़े शराब तस्कर, 35 पेटी शराब भी बरामद

शराब की तस्करी कर रहे एक आरोपी को पलवल पुलिस ने गिरफ्तार किया है. शराब तस्कर के पास से पुलिस को भारी मात्रा में शराब बरामद हुई है.

By

Published : May 28, 2020, 10:52 AM IST

smuggler arrested with huge amount of illegal liquor in palwal
भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार

पलवल:जिला पुलिस ने शराब की अवैध तस्करी करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार आरोपी स्विफ्ट डिजायर कार में अवैध शराब भरकर ले जा रहा था. पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी लेने के लिए कार चालक को रुकने का इशारा किया. तो आरोपी ने पुलिसकर्मियों पर कार चढ़ाने की कोशिश की. जिसके बाद पुलिस ने कार सहित आरोपी को काबू कर लिया. कार की तलाशी लेने पर पुलिस को 35 पेटी शराब बरामद हुई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमला करने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार

मामले के बारे में बताते हुए पलवल कैंप थाना प्रभारी यादराम ने कहा कि उन्हें मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि एक व्यक्ति स्विफ्ट डिजायर कार में अवैध रूप से शराब भरकर गांव बामनीखेड़ा की तरफ जा रहा है और कुछ ही देर में गांव अटोहां के पास से गुजरेगा.

सूचना मिलते ही पुलिस ने अटोहां गांव के पास नाकाबंदी कर दी. थोड़ी देर बाद एक स्विफ्ट कार आती दिखाई दी. जिसके बाद पुलिस ने कार चालक को रुकने का इशारा किया. लेकिन कार चालक ने भागने की नियत से पुलिस टीम पर कार चढ़ाने का प्रयास किया. पुलिसकर्मियों ने कूद कर अपनी जान बचाई और आरोपी को कार सहित काबू कर लिया.

थाना प्रभारी यादराम ने बताया कि पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें से 20 पेटी बीयर और 15 पेटी अंग्रेजी शराब को बरामद हुई. पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम राजेश निवासी गांव फुलवाड़ी बताया है. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें:बहादुरगढ़: फिल्मी स्टाइल में हुआ फैक्ट्री मालिक का अपहरण, फिर पुलिस ने ऐसे छुड़ाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details