हरियाणा

haryana

By

Published : Jul 7, 2023, 3:15 PM IST

ETV Bharat / state

पलवल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: पुलिस ने ओयो होटल और स्पा सेंटर पर मारा छापा, दो युवक, 7 युवतियां गिरफ्तार

शुक्रवार को पलवल पुलिस ने ओयो होटल और स्पा सेंटर में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया. इस दौरान पुलिस ने दो युवक और सात युवतियों को काबू किया. पुलिस ने स्पा सेंटर और होटल संचालकों को भी गिरफ्तार किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

पलवल: शुक्रवार को पलवल पुलिस ने ओयो होटल और स्पा सेंटर में छापेमारी की. पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए दो युवक और 7 युवतियों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा पुलिस की टीम ने ओयो होटल संचालक और स्पा सेंटर संचालक को भी गिरफ्तार किया है. पलवल डीएसपी विजयपाल ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि शहर में सेक्स रैकेट गिरोह सक्रीय है. पलवल के स्पा सेंटर और ओयो होटल में ये रैकेट चलाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Sex Racket Busted In Fatehabad: फतेहाबाद में सेक्ट रैकेट का भंडाफोड़, 3 महिलाओं समेत 5 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस को मिली सूचना के मुताबिक हुड्डा सेक्टर 2 स्थित कृष्णा कॉम्प्लेक्स के बेसमेंट में बने ब्लू ब्यूटी स्पा सेंटर और होडल कर्मन बॉर्डर के नजदीक स्थित राज गेस्ट हाउस होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. जिसके बाद पलवल एसपी लोकेंद्र सिंह के आदेश पर टीम का गठन किया और दोनों जगहों पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान दोनों जगहों से दो युवक और 7 युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में काबू की गई. स्पा सेंटर और होटल संचालकों को भी गिरफ्तार किया गया.

पलवल डीएसपी विजय पाल ने बताया कि पलवल पुलिस की ये कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी. पलवल में देह व्यापार का धंधा करने वाले लोगों को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. बताया जा रहा है कि पलवल जिले में स्पा सेंटरों और ओयो होटलों में देह व्यापार का धंधा लंबे समय से चल रहा था. हाल ही में पलवल में एसपी के पद पर लोकेंद्र सिंह की नियुक्ति हुई है. जिन्होंने ऐसे होटल और स्पा सेंटर पर नकेल कसना शुरू कर दिया है जो क्राइम को बढ़ावा दे रहे हों.

ABOUT THE AUTHOR

...view details