हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

LPG गैस कंटेनर और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

दिल्ली-मथुरा रोड पर आज एक एलपीजी गैस कंटेनर और  ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. इस भिंडत में ट्रक की डीजल टंकी लीक हो गई. हालाकि गनीमत रही कि इस बीच कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और दोनों वाहनों को सड़क से साइड में करवाया गया.

गैस कंटेनर और ट्रक की जबरदस्त टक्कर

By

Published : Mar 2, 2019, 6:40 PM IST

Updated : Mar 2, 2019, 7:29 PM IST

पलवल: दिल्ली-मथुरा रोड पर आज एक एलपीजी गैस कंटेनर और ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. इस भिंडत में ट्रक की डीजल टंकी लीक हो गई. हालाकि गनीमत रही कि इस बीच कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और दोनों वाहनों को सड़क से साइड में करवाया गया.

पलवल की मुंडकटी चौकी इंचार्ज एएसआई शेर सिंह ने बताया कि एक एलपीजी गैस से भरा कंटेनर पलवल की तरफ से आ रहा था, दूसरी तरफ चौकी के समीप ही एक ट्रक आगरा की तरफ मुड़ रहा था. उसी दौरान कंटेनर, ट्रक से टकरा गया इस भिड़ंत में कंटेनर व ट्रक की डीजल टंकी लीक हो गई और डीजल सड़क पर बहने लगा.

गैस कंटेनर और ट्रक की जबरदस्त टक्कर


हादसे के बाद दोनों वाहनों के चालक मौके से फरार हो गए. इस दौरान हाई-वे पर कुछ देर तक जाम कि स्थिति बन गई. कंटेनर में ज्वलनशील पदार्थ को देखते हुए दमकल विभाग की गाड़ियों व क्रेन को मौके पर बुलाया गया. दमकल विभाग व क्रेनों की मदद से दोनों वाहनों को सड़क से हटाया गया और यातायात को सुचारु रूप से चलाया गया.

Last Updated : Mar 2, 2019, 7:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details