हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पलवल में बर्खास्त PTI शिक्षकों को क्रमिक अनशन 140 दिन से जारी

पलवल में बर्खास्त पीटीआई शिक्षकों को 140वें दिन भी जारी रहा. बर्खास्त पीटीआई शिक्षकों ने कहा कि जब तक सरकार उनको स्थाई समाधान नहीं देती, तब तक उनका विरोध ऐसे ही जारी रहेगा.

By

Published : Nov 1, 2020, 4:43 PM IST

पलवल में बर्खास्त पीटीआई शिक्षकों को क्रमिक अनशन 140 दिन से जारी
पलवल में बर्खास्त पीटीआई शिक्षकों को क्रमिक अनशन 140 दिन से जारी

पलवल:हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ एवं शारीरिक शिक्षक संघर्ष समिति के संयोजन में नौकरी बहाली को लेकर क्रमिक अनशन 140 वें दिन भी जारी रहा. अध्यापकों को संबोधित करते हुए हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ के महासचिव गीतेश कुमार ने कहा कि सरकार ने शारीरिक शिक्षकों को ये आश्वासन दिया था कि उनके घर के चूल्हे बुझने नहीं दिए जाएंगे.

बर्खास्त PTI शिक्षकों को क्रमिक अनशन 140 दिन से जारी, देखें वीडियो

उन्होंने कहा कि खेल एवं स्कूल विशेष सहायक के पदनाम पर उनके आवेदन प्राप्त कर लिए, लेकिन इस पद पर अभी तक कोई न्युक्ति नहीं की है, और ना ही मृतक पीटीआई के आश्रित परिवारों को सरकारी सहायता प्रदान की है.

ये भी पढे़ं-

उन्होंने कहा कि सरकार का मामले को इस तरह लटकाने का रवैया बिल्कुल भी उचित नहीं है. हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ सरकार से मांग करता है कि सरकार लटकाऊ रवैये को छोड़ शीघ्र 1983 पीटीआई को उचित वेतनमान देते हुए सेवा सुरक्षा प्रदान करे.

शारीरिक शिक्षक नेताओं ने सरकार से दीपावली के त्योहार से पहले अपने आश्वासन को पूरा करने की अपील की. उन्होंने कहा कि जब तक सरकार उन्हें समायोजित नहीं करती है, तब तक उनका अनशन लगातार जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details