हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पलवल में गरीब लोगों को नहीं मिल रहा खाना, भूखे पेट सोने को मजबूर

पलवल में लॉकडाउन के दौरान गरीब लोगों को भूखे पेट सोना पड़ रहा है. इसी को लेकर ये लोग राशन लेने के लिए होडल थाने पहुंचे, लेकिन वहां भी कोई पुलिस कर्मचारी मौजूद नहीं था. मामले की सूचना मिलते ही जेजेपी के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने मौके पर पहुंचकर इन लोगों को राशन वितरित किया.

By

Published : Apr 5, 2020, 10:37 AM IST

Updated : Apr 5, 2020, 11:00 AM IST

Poor people are not getting food
Poor people are not getting food

पलवल:कोरोना वायरस को लेकर देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है. ऐसे में पलवल के गरीब लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. हजारों गरीब लोगों के सामने खाने के लाले पड़ गए हैं. इन गरीब लोगों तक प्रशासन और सरकार द्वारा दिया जा रहा राशन नहीं पहुंच रहा है. इसलिए ये लोग कई दिनों से भोजन की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं.

इसी को लेकर ये लोग राशन लेने के लिए होडल थाने पहुंचे, लेकिन वहां भी कोई पुलिस कर्मचारी मौजूद नहीं था. मामले की सूचना मिलते ही जेजेपी के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने मौके पर पहुंचकर इन लोगों को राशन वितरित किया.

पलवल में गरीब लोगों को नहीं मिल रहा खाना, भूखे पेट सोने को मजबूर.

बता दें कि, देशभर में 24 मार्च से लॉकडाउन जारी है. जिसके कारण कई लोगों के काम-धंधे बंद हो गए हैं. ऐसे में देहाड़ी मजदूरों के आगे बड़ी समस्या खड़ी हो गई है. पलवल जिले में कई ऐसे लोग हैं जिनको खाना नहीं मिल रहा है. सरकार और जिला प्रशासन द्वारा भेजी जा रही राहत सामग्री भी इन गरीब तक नहीं पहुंच रही है.

ये भी पढ़ें-प्रवासी मजदूरों को उनके घर ले जाने के लिए तैयार गाड़ियों को पुलिस ने पकड़ा

गरीबों का आरोप है कि वो लोग नगर परिषद द्वारा लगाए गए राहत शिविर में पहुंचे, लेकिन वहां से उन लोगों को भगा दिया गया. जिसके बाद होडल थाने में राशन लेने के लिए गए, लेकिन वहां भी कोई पुलिस कर्मचारी मौजूद नहीं था. मामले की सूचना मिलते ही जेजेपी के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने मौके पर पहुंचकर इन लोगों को राशन वितरित किया.

Last Updated : Apr 5, 2020, 11:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details