हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

एक मंच पर जुटे राजनीति के धुरंधर, गुलाल लगा कर दिया एकता का संदेश

होडल में पत्रकार संघ द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. होली मिलन समारोह में सभी दलों के नेता एक मंच पर एकत्रित हुए. सभी ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर एकता का संदेश दिया.

By

Published : Mar 19, 2019, 8:43 AM IST

पत्रकारों द्वारा होली मिलन समारोह

पलवल: होडल के गोविंदम पैलेस में पत्रकार संघ द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस होली मिलन समारोह में सभी दलों के नेताओं ने हिस्सा लिया और सभी ने एक मंच पर एकत्रित होकर एक दूसरे कोगुलाल लगाकर एकता का संदेश दिया.

पत्रकारों द्वारा होली मिलन समारोह


इस अवसर परभड़ाना ने कहा कियह होली का त्यौहार भाई चारे को बढाने के लिए मनाया जाता है। हम सभी को आपस के गिले सिकवे दूर कर बडी सादगी के साथ इस त्यौहार को मनाना चाहिए. पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने कहा किपत्रकारों ने इस होली मिलन समारोह में सभी दलों के नेताओं को और सामाजिक संगठनों को और शहर के लोगों को एक मंच पर इस तरह सेहोली के पर्व परशामिल करकर एक दूसरे केभईचारे को बढ़ाया है. यह एक सराहनीय कार्य है.

पत्रकारों द्वारा होली मिलन समारोह


उन्होंने कहा कि आपसी प्रेम, भाईचारे के साथ होली का त्यौहार मनाना चाहिए. होली के त्यौहार को लेकर सभी महिला पुरुषों के मन में एक अलग ही उत्साह और उमंग रहती है. उन्होंने सभी लोगों को होली की बधाई दी और रसायन से बने रंगों से दूरी बनाने का संदेश दिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details