हरियाणा

haryana

पलवल में बिजली चोरी रोकने आए कर्मचारियों के साथ मारपीट, 2 जेई और 1 लाइनमैन घायल

By

Published : Nov 30, 2019, 7:02 PM IST

पलवल में गुंडागर्दी की एक और तस्वीर सामने आई है. टहरकी गांव में बिजली की चोरी पकड़ने गए विभागीय कर्मचारियों के साथ गुंडों ने मारपीट की है. इस मारपीट का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे कुछ गुंडे बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ मारपीट कर रहे हैं.

पलवल बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ मारपीट
पलवल बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ मारपीट

पलवल:जिले में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. पलवल में शनिवार को गुंडागर्दी का नया मामला देखने को मिला है, जहां बिजली चोरी पकड़ने गई बिजली विभाग की टीम के साथ कुछ बदमाशों ने बुरी तरह मारपीट कर दी. इस मामले के बाद बिजली विभाग के अधिकारियों ने पुलिस थाने में शिकायत दे दी है.

क्या है पूरा मामला विस्तार से पढ़ें
शनिवार को पलवल बिजली विभाग की टीम गांव टहरकी में बिजली चोरी पकड़ने गई. इस दौरान विभागीय टीम ने गांव में बिजली चोरी के दो-तीन केस बना दिए, लेकिन गांव के सरपंच की गली में चोरी पकड़े जाने के दौरान ही उनके साथ पहले बदतमीजी हुई और उसके बाद मारपीट की धमकी दी गई.

पलवल बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ मारपीट, देखें वीडियो

'सरपंच ने करवाया हमला'
बिजली विभाग के जेई वीरपाल, जेई प्रकाश वीर, एएलएम होशियार सिंह और योगेश ने बताया कि उनके ऊपर हमला गांव के सरपंच करमचंद उर्फ करणी ने कराया है. सरपंच नहीं चाहता था कि उनके मकान वाली गली में बिजली विभाग के कर्मचारी बिजली चोरी करने वालों पर छापेमारी करें.

उन्होंने बताया कि जब टीम उसके घर (सरपंच) के पास पहुंची, तो बिजली विभाग की विजिलेंस टीम को रोकने का प्रयास किया गया. फोन पर कर्मचारियों को धमकी दी गई, लेकिन कर्मचारियों ने जब अपनी कार्रवाई को नहीं रोका तो कर्मचारियों को धमकी भरी चेतावनी दी गई. उन्होंने बताया कि उसके बाद भी जब कर्मचारी अपनी सरकारी गाड़ी से गांव के बाहर जाने लगे तो गाड़ी को जबरन रोक लिया गया और फिर गुंडे बुलाकर हमला कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- एक दिसंबर से स्कूलों के समय में होगा बदलाव, 40 लाख छात्रों को सर्दी से मिलेगी राहत

सरपंच ने कैमरे पर बोलने से किया इंकार
बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ हुई मारपीट के मामले में जब सरपंच करणी उर्फ करमचंद से बात की गई तो सरपंच ने अपने आप को पूरे मामले से पूरी तरह से दूर बताया. सरपंच ने कहा कि जानकारी तो मिली है कि गांव में बिजली वालों ने कोई झगड़ा किया है, लेकिन क्या और किसके साथ हुआ उसे कुछ मालूम नहीं. ये भी बता दें कि सरपंच ने कैमरे पर कुछ भी साफ बोलने से इंकार कर दिया.

फिलहाल, इस पूरे मामले की शिकायत बिजली विभाग के उच्च अधिकारियों ने पुलिस को दे दी है. अब देखना होगा कि पुलिस इस मालमे में क्या एक्शन लेती है. यहां ये भी गौर करने वाली बात है कि सरकारी कर्मचारियों पर इस तरह का हमला बेहद गंभीर विषय है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details