हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पलवल पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश को किया ढेर

पलवल पुलिस ने तीन साल से फरार चल रहे 50 हजार के इनामी आरोपी गुड्डू उर्फ सुरेश को जवाबी कार्रवाई में किया ढेर. आरोपी बिना नंबर की बाइक पर मथुरा से आ रहा था.

By

Published : Nov 2, 2019, 5:22 PM IST

पलवल पुलिस ने 50 ईनामी बदमाश को किया ढेर

पलवल: पलवल पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को मार गिराया. मृतक बदमाश की पहचान गुड्डू उर्फ सुरेश भुलवाना गांव के निवासी के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि गुड्डू उर्फ सुरेश पर लूट, हत्या, दुष्कर्म जैसे दर्जनों से अधिक मामले दर्ज थे.

'तीन साल से चल रहा था फरार'
पलवल डीएसपी सुनिल काद्यान ने बताया कि भुलवाना गांव निवासी गुड्डू उर्फ सुरेश वांछित अपराधी था. हत्या के मामले में गुडडू को सजा हुई थी और लगभग पहले वह जमानत पर आया और तभी से फरार चल रहा था.

पलवल पुलिस ने 50 ईनामी बदमाश को किया ढेर

डीएसपी ने आगे बताया कि 30 अक्टूबर की रात को सीआईए पलवल को सूचना मिली की गुडडू बिना नंबर की बाइक पर मथुरा से आ रहा है और गांव असावटा रेलवे फाटक होते हुए गांव छज्जूनगर की तरफ जाएगा. सूचना मिलते ही टीम गठित की गई,टीम एएसआई अजीत सिंह, हवलदार भूपेंद्र, सिपाही नरेंद्र, सोनू, धर्मदेव व सरकारी गाड़ी चालक महेश को शामिल किया गया.

ये भी पढ़ें:चंडीगढ़ में हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक, आलाकमान करेगा CLP लीडर पर फैसला

फाटक पर की नाकाबंदी
पुलिस अधिकारी के मुताबिक टीम ने असावटा रेलवे फाटक के पास नाकाबंदी कर दी. जिसके लगभग 40-50 मिनट बाद बिना नंबर की बाइक आती दिखाई दी. बाइक पर सवार व्यक्ति सामने पुलिस टीम को देख यू टर्न जाने लगा. पुलिस ने पीछा कर बाइक सवार को रोकने का प्रयास किया लेकिन बाइक सवार ने अपने पास मौजूद हथियार से फायर करना शुरू कर दिया. इसी दौरान आरोपी की एक गोली एएसआई अजीत सिंह को को लगी. लेकिन एएसआई अजीत सिंह ने बुलेट प्रुफ जैकेट पहनी हुई थी जिससे जान का नुकसान नही हुआ.

ये भी पढ़ें:सरकार ना बना पाने को लेकर छलका हुड्डा का दर्द, कहा - पहले कमान मिलती तो कुछ और होते नतीजे

'जवाबी कार्रवाई में लगी गोली'
पुलिस के अनुसार जवाबी फायरिंग में एक गोली आरोपी के पैर व एक छाती में लगी और सडक़ किनारे झाडियों में गिर गया. जिसके बाद आरोपी को पलवल के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों की टीम ने उस मृत घोषित कर दिया.
पुलिस ने गुरुवार को मृतक गुड्डू उर्फ सुरेश के शव का पोस्टमार्टम करा-कर परिजनों को सौंप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details