हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पलवल: गौकशी के चार मामलों को अंजाम दे चुका अपराधी गिरफ्तार

पलवल पुलिस को एक मोस्ट वांटेड आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने गौकशी के आरोपी को एक कैंपर गाड़ी और जिंदा रौंद के साथ गिरफ्तार किया है.

By

Published : Nov 23, 2019, 6:00 PM IST

palwal police arrested the most wanted cow smuggler

पलवल: एंटी व्हीकल थैफ्ट टीम ने गौकशी के वांछित आरोपी को कैंपर गाड़ी सहित गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ अलग-अलग थानों में गौकशी के चार मामले पहले ही दर्ज हैं. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से एक देशी कट्टा और एक जिंदा रौंद भी बरामद किया है.

पुलिस के शिकंजे में कैसे फंसा ये आरोपी ?
पलवल डीएसपी सुरेश कुमार ने बताया कि एवीटी स्टाफ को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि एक गौकशी का आरोपी कैंपर गाड़ी सहित हथीन की तरफ आ रहा है. जिस पर गौकशी के पहले भी कई मामले दर्ज हैं और पुलिस गिरफ्त से फरार चल रहा है.

गौकशी के आरोपी को पलवल पुलिस ने गिरफ्तार, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- फेसबुक के दोस्त ने बनाया हवस का शिकार, 2 युवकों पर मामला दर्ज

सूचना मिलते ही टीम गठित की गई जिसमें सिपाही जमशेद, जयपाल, हसन मोहम्मद और सरकारी गाड़ी चालक अशरफ खान को शामिल किया गया. टीम ने जंयति मोड़ के पास नाकाबंदी शुरू कर दी. लगभग 20-25 मिनट बाद बगैर नंबर प्लेट की कैंपर गाड़ी आती दिखाई दी जिसे काबू कर चालक को हिरासत में लिया गया.

आरोपी के खिलाफ कई मामले हैं दर्ज
पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम जयकम निवासी गांव उटावड़ बताया. तलाशी लेने पर आरोपी जयकम के कब्जे से एक देशी कट्टा और जिंदा रौंद को बरामद किया गया. पुलिस आंकड़ों के अनुसार आरोपी जयकम के खिलाफ गौकशी के होड़ल में दो, कोसीकलां (यूपी) में एक और पलवल शहर थाने में एक मामला दर्ज है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को शनिवार के दिन कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details