हरियाणा

haryana

By

Published : Jul 17, 2020, 7:18 AM IST

ETV Bharat / state

पलवल: नेताजी सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम में नहीं मूलभूत सुविधाएं, खिलाड़ियों का प्रदर्शन

पलवल में नेताजी सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम अनदेखी की वजह से बदहाल है. यहां खिलाड़ियों को मूलभूत सविधाएं भी नहीं मिल रही.

Palwal Netaji Subhash Chandra Bose Stadium
Palwal Netaji Subhash Chandra Bose Stadium

पलवल: अधिकारियों की अनदेखी की वजह से जिले का खेल स्टेडियम बदहाल है. मूलभूत सुविधाएं नहीं होने की वजह से खिलाड़ियों और स्थानीय लोगों ने सरकार और प्रशासन के खिलाफ रोष व्यक्त किया. ग्रामीणों ने बीजेपी विधायक दीपक मंगला के निवास पर प्रदर्शन किया और उनको ज्ञापन सौंपा.

नेताजी सुभाष चंद्र बोस के नाम पर जिले में खेल स्टेडियम बनाया गया है. जिसमें शहर और ग्रामीण आंचल से युवा और खिलाड़ी प्रेक्टिस करने आते हैं. लेकिन मूलभूत सुविधाएं नहीं होने की वजह से खिलाड़ियों को काफी परेशानी हो रही है. खिलाड़ियों का आरोप है कि कई बार संबंधित अधिकारियों को इस बारे में बताया गया, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई.

प्रशासनिक अधिकारियों के इस रवैये की वजह खिलाड़ियों और गांव के युवाओं ने मिलकर सरकार और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. स्टेडियम में सुविधाओं की मांग को लेकर खिलाड़ियों ने बीजेपी विधायक दीपक मंगला के निवास के बाहर प्रदर्शन किया और अपनी मागों को लेकर ज्ञापन उन्हें सौंपा.

ये भी पढ़ें- ऑनलाइन स्टडी से बच्चों की आंखों पर पड़ रहा बुरा असर, ऐसे रख सकते हैं ख्याल

खिलाड़ियों का का आरोप है कि नेताजी सुभाष चंद्र स्टेडियम में उनके लिए दौडने के लिए सही ट्रैक नहीं है, जिम का समान होते हुए भी उन्हें नहीं दिया जाता है, पानी और शौचालयों की भी कोई खास सुविधा नहीं है. इसके अलावा स्टेडियम में आवारा पशुओं के प्रवेश पर कोई प्रतिबंध नहीं है. जिसकी वजह से उन्हें प्रेक्टिस करने में काफी परेशानी होती है. इसको लेकर कई बार उन्होंने संबंधित अधिकारियों से बातचीत की. लेकिन उनकी समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ है. जिसके बाद उन्होंने विधायक को ज्ञापन सौंपकर इस समस्या के समाधान की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details