हरियाणा

haryana

पलवल: सिलेंडर में गैस की बाजए मिली मिट्टी, एजेंसी ने किया बदलने से इनकार

By

Published : Dec 25, 2019, 10:26 PM IST

Updated : Dec 25, 2019, 11:17 PM IST

पलवल जिले से चौंकाने वाला मामला समाने आया है. यहां एक उपभोक्ता के सिलेंडर में गैस की जगह मिट्टी भरी मिली. वो जब सिलेंडर बदलवाले गैस एजेंसी पहुंचा तो एजेंसी वालों से सिलेंडर बदलने से इनकार कर दिया.

palwal hp gas agency fraud soil in gas cylinder
सिलेंडर में गैस की बाजए मिली मिट्टी

पलवल:आमतौर पर एलपीजी सिलेंडर में गैस कम मिलने की शिकायतें हुआ करती है. लेकिन पलवल में एक गैस उपभोक्ता को गैस एजेंसी से लिए हुए सिलेंडर में नाम मात्र की भी गैस नहीं मिली और जब वो सिलेंडर को लेकर गैस एजेंसी डीलर के पास गया तो डीलर ने ये तो बता दिया कि गैस सिलेंडर के अंदर गैस ना होकर मिट्टी या रेत भरा हुआ है. लेकिन सिलेंडर को बदलने से साफ इनकार कर दिया.

नहीं जला सिलेंडर

दरअसल दीपक नाम का युवक अपनी बहन के लिए 10 सिलेंडर बजरंगबली गैस एजेंसी से लेकर गया था जिसमें से 8 सिलेंडर शादी में इस्तेमाल हो गए. बाकी बचे 2 सिलेंडर में एक सिलेंडर को उसने घर पर लगाना चाहा तो वो नहीं जला. लेकिन उसने वजन पूरा था.

सिलेंडर में गैस की बाजए मिली मिट्ट, एजेंसी ने किया बदलने से इनकार, देखें वीडियो

एजेंसी का सिलेंडर बदलने से इनकार

जिससे परेशान होकर जब वो गैस सिलेंडर को लेकर एजेंसी पर पहुंचा तो डीलर ने ये तो बता दिया कि गैस सिलेंडर के अंदर गैस ना होकर मिट्टी या रेत भरा हुआ है. लेकिन एजेंसी के कर्मचारियों और मालिक ने गैस सिलेंडर को बदलने से साफ इनकार करते हुए कंपनी के उच्चाधिकारियों को शिकायत करने की सलाह दे डाली.

गैस उपभोक्ता दीपक ने बताया कि जब वो गैस सिलेंडर को एजेंसी लेकर आया तो यहां के कर्मचारियों ने बताया कि इसमें मिट्टी या रेत भरी हुई है. सिलेंडर में वजन पूरा आ रहा है लेकिन एजेंसी सिलेंडर बदलने से इंकार कर रही है. वहीं एजेंसी के कर्मचारियों ने और मालिक ने गैस सिलेंडर को बदलने से साफ इनकार करते हुए कंपनी के उच्चाधिकारियों को शिकायत करने की सलाह दे डाली.
ये भी पढ़ें- हरियाणा रोडवेज को 'मनोहर' सौगात, जल्द ही बेड़े में शामिल होगी वॉल्वो और मिनी बस

Last Updated : Dec 25, 2019, 11:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details