हरियाणा

haryana

पलवल: मोबाइल लूटने की घटना में शामिल एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 20, 2021, 4:49 PM IST

पलवल हाईवे पर ऑटो सवार व्यक्ति से मोबाइल लूटने वाले एक आरोपी को पुलिस गिरफ्तार किया है. आरोपी को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

palwal police arrest thief
पलवल: मोबाइल लूटने की घटना में शामिल एक आरोपी गिरफ्तार

पलवल:नेशनल हाईवे-19 पर ऑटो सवार व्यक्ति से मोबाइल फोन लूटने वाले एक आरोपी को भवनकुंड चौकी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि आरोपी का दूसरा साथी फिलहाल फरार है. पुलिस जांच अधिकारी हरबीर ने बताया कि उन्हें मुखबिर खास से सूचना मिली कि मोबाइल फोन लूटने वाला आरोपी भवनकुंड चौक पर मौजूद है जो कि कहीं बाहर जाने की फिराक में है. पुलिस सूचना मिलते ही टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपी को काबू कर लिया गया.

ये भी पढ़ें:नशे के लिए छीना था मोबाइल, 6 घंटे के अंदर फतेहाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सलमान निवासी सीला कालोनी थाना टप्पल जिला अलीगढ़ (यूपी) बताया है. आरोपी को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया. रिमांड अवधि के दौरान की गई पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने गत 16 फरवरी को अपने एक साथी के साथ बाइक पर सवार होकर आल्हापुर गांव के पास ऑटो सवार एक व्यक्ति से मोबाइल फोन को लूटा था. जिस संबंध में जिला मथुरा (यूपी) के गांव पैंगाव निवासी पीडि़त नटवर की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था.

पलवल: मोबाइल लूटने की घटना में शामिल एक आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:लूट के बाद आरोपियों ने पीड़ित के भाई को फोन पर कहा- तेरे भाई को मार दिया है, उठा लो

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से मोबाइल फोन और वारदात में प्रयोग बाइक को बरामद कर लिया गया है. शनिवार को आरोपी को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. आरोपी के दूसरे फरार साथी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details