हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पलवल हाइवे पर ट्रक से टकराई कार, एक की दर्दनाक मौत

पलवल के गदपुरी चौक के पास एक सड़क दुर्घटना में कार सवार एक युवक की मौत हो गई. जबकि कार में ही सवार दो अन्य लोग घायल हो गए. कहा जा रहा है कि हादसा ट्रक चालक की गलती से हुई. आरोप है कि ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगाकर ट्रक रोक दी, जिसके कारण पीछे से आ रही कार ट्रक से टकरा गई और एक की जान चली गई.

By

Published : Mar 6, 2020, 1:52 AM IST

car collision with truck
पलवल हाइवे पर ट्रक से टकराई कार

पलवल: हादसे में जान गंवाने वाले शख्स का नाम शेखर बताया जा रहा है, शेखर की उम्र 25 साल थी. पुलिस जांच अधिकारी हरद्वारी लाल ने बताया कि पलवल की सल्लागढ़ कालोनी निवासी सुभाष ने शिकायत दर्ज कराई है कि वो और उसके दो साथी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी शेखर और कृष्णा कॉलोनी निवासी गौरव स्विफ्ट कार में सवार होकर अपने निजी काम से फरीदाबाद गए थे. आधी रात के बाद जब तीनों साथी कार में सवार होकर वापस घर आ रहे थे इस दौरान उनकी कार के आगे एक ट्रक चल रहा था.

क्लिक कर देखें वीडियो.

सुभाष ने शिकायत में बताया कि कार गौरव चला रहा था और शेखर परिचालक वाली सीट पर बैठा हुआ था. गदपुरी चौक के समीप आगे चल रहे ट्रक चालक ने अचानक बीच हाईवे पर ब्रेक लगा दी, जिससे पीछे चल रही कार ट्रक से टकरा गई. हादसा इतना दर्दनाक था कि शेखर में कार में बुरी तरह फंस गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए और घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भेजा. पुलिस ने शिकायत के आधार पर ट्रक के अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details