हरियाणा

haryana

पलवल: बेरोजगारी से परेशान होकर व्यक्ति ने की खुदकुशी

By

Published : May 10, 2019, 6:29 PM IST

एक ओर सरकार विकास और रोजगार देने के दावे कर रही है. वहीं दूसरी ओर जमीनी हकीकत बिल्कुल अलग है. पलवल में बेरोजगारी से परेशान व्यक्ति ने आत्महत्या की.

पलवल: बेरोजगारी से परेशान होकर व्यक्ति ने की खुदकुशी

पलवल: 50 वर्षीय व्यक्ति ने बेरोजगारी से परेशान होकर जहरीला पदार्थ खा अपनी जीवनलीला को समाप्त कर लिया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया.

पलवल सिविल अस्पताल में जांच अधिकारी हवलदार राकेश ने बताया कि दयाबस्ती निवासी रोहित ने शिकायत में कहा है कि उसके पिता गुरुदत्त बेरोजगार थे और काफी समय से किसी काम की तलाश में थे, लेकिन उन्हें काम नहीं मिला, जिसकी वजह से मानसिक परेशान रहने लगे.

पलवल: बेरोजगारी से परेशान होकर व्यक्ति ने की खुदकुशी

पुलिस के मुताबिक वीरवार की दोपहर को गुरुदत्त घर पर अकेला था तथा उसी समय उसने कोई जहरीलाल पदार्थ खा लिया. तबीयत बिगड़ने पर गुरुदत्त को निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया. शुक्रवार को पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर धारा-174 के तहत कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details