हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

भड़ाना को जब ज्यादा 'चढ़ती' है तो सब भूल जाता है- कृष्णपाल गुर्जर

पलवल में जनसभा को संबोधित करते हुए फरीदाबाद लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना को लेकर बड़ा बयान दिया.

By

Published : May 6, 2019, 7:18 PM IST

Updated : May 6, 2019, 7:40 PM IST

कृष्णपाल गुर्जर, बीजेपी प्रत्याशी

पलवल: जैसे-जैसे हरियाणा में मतदान की तारीख नजदीक आ रही है. वैसे-वैसे नेताओं ने अपनी जुबानी जंग तेज कर दी है. बीते दिनों कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने मेवात जिले का दौरा कर बयान दिया था कि देश को पाक और चीन से कोई खतरा नहीं है, बल्कि मोदी और बीजेपी से देश को खतरा है. ये देश को बांटने में लगे हुए हैं.

उसके बाद अब फरीदाबाद लोकसभा से बीजेपी और केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस को आढ़े हाथों लेते हुए कहा कि मोदी जी से देश को खतरा नहीं बल्कि कांग्रेस को खतरा है. उन्होंने कहा कि मोदी जी के रहते हुए कांग्रेस अब कभी वापस पनप नहीं सकती. गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस से लोगों का विश्वास टूट चुका है. इसलिए वो ऐसा करते हैं, लेकिन मोदी का खतरा कांग्रेस के लिए बरकरार रहेगा.

देखें वीडियो

वहीं उन्होंने फरीदाबाद लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना पर निशाना साधते हुए कहा कि भड़ाना अब पलवल जिले में कितनी भी एंट्री कर लें उससे कुछ नहीं होने वाला, क्योंकी लोगों ने अब मन बना लिया है कि पीएम मोदी को फिर से पीएम बनाना है और फरीदाबाद से कृष्णपाल गुर्जर को सांसद बनाना है.

देखें वीडियो

'भड़ाना को जब ज्यादा चढ़ती है तो सब भूल जाता है'
उन्होंने ये भी कहा कि अवतार सिंह भड़ाना को अपने लोकसभा क्षेत्र मेवात का इतिहास भी नहीं पता. भड़ाना के बारे में बोलते वो इतना उत्साहित हो गए कि उन्होंने कहा कि भड़ाना को जब ज्यादा चढ़ जाती है तो वह सब कुछ भूल जाता है और बिना पीए भड़ाना कुछ बोल भी नहीं सकता और उसके हाथ कांपने लगते हैं.

देखें वीडियो

'जो अपनी पार्टी का नहीं हो सकता वो किसी का नहीं हो सकता'
उन्होंने भड़ाना का बिना नाम लिए कहा कि जो अपनी पार्टी का नहीं हो सकता वह किसी का भी नहीं हो सकता. उसने मेवात से चैलेंज दिया था कि उन्हें 15 प्रतिशत मतदान करना चाहिए, लेकिन वो पलवल और फरीदाबाद की जनता से अनुरोध करते हैं कि आपको भी मेवात से मतदान करने में पीछे नहीं रहना है. अगर वहां 80 फीसदी मतदान होता है तो यहां भी 90 फीसदी मतदान होना चाहिए. ताकि भड़ाना को पता चल जाये कि पलवल और फरीदाबाद के लोग कितना मतदान करते हैं.

Last Updated : May 6, 2019, 7:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details