हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

वोटर कार्ड मांगने पर बिफरे करण दलाल, बोले- नियम हम बनाते हैं..हमें न सिखाओ

पलवल में मतदान के दौरान स्थानीय विधायक करण सिंह दलाल की पोलिंग अधिकारी के साथ तू-तू मैं-मैं हो गई. वजह ये थी कि पोलिंग अधिकारी ने विधायक करण सिंह दलाल से असली वोटर कार्ड मांग लिया था. जिसके बाद विधायक तैश में आ गए.

करण सिंह दलाल, विधायक, पलवल

By

Published : May 12, 2019, 5:02 PM IST

पलवल: प्रदेश में रविवार को 10 सीटों के लिए वोटिंग हुई. इस दौरान कांग्रेस विधायक करण सिंह दलाल ने पलवल के पीडब्ल्यूडी कार्यालय स्थित मतदान केंद्र में मतदान किया. बता दें कि वोट‌िंग के दौरान असली आईडी मांगने पर कांग्रेस विधायक करण सिंह दलाल भड़क गए और विधायक करण दलाल ने पोलिंग अधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पोलिंग अधिकारी वोटर आईडी के नाम पर वोटरों को बेवजह परेशान कर रहे हैं.

करण सिंह दलाल और पोलिंग अधिकारी में हुई भैस, देखें वीडियो

'पोलिंग अधिकारी धीमी गति से कार्य कर रहे हैं'
कांग्रेस विधायक करण सिंह दलाल ने मतदान करने के बाद प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मतदान केंद्रों पर पोलिंग अधिकारी धीमी गति से काम कर रहे हैं. उन्हें लगता है कि इस बार पोलिंग अधिकारियों को ठीक प्रशिक्षण नहीं दिया गया है. उन्होंने कहा कि पोलिंग अधिकारी मतदाताओं को वोटर आईडी दिखाने के नाम पर परेशान कर रहे हैं. विधायक होने के बावजूद उनसे भी वोटर आईडी मांगी गई.

जबकि उन्होंने जो पर्ची दिखाई उसका मिलान मतदाता सूची से ठीक प्रकार से हो रहा था. उसके बावजूद भी पोलिंग अधिकारी असली वोटर आईडी दिखाने की जिद करने लगी. उन्होंने कहा कि वोटर आईडी दिखाने की आवश्यकता जब पड़ती है अगर किसी व्यक्ति पर कोई संदेह हो.

करण सिंह दलाल, विधायक, पलवल

मुझसे वोटर कार्ड मांगना अनुचित है- करण सिंह दलाल
उन्होंने कहा कि वो पलवल जिले का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. ऐसे में उनसे वोटर आईडी मांगना अनुचित है. विधायक करण सिंह दलाल ने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी और कांग्रेस का कड़ा मुकाबला है. गांव और शहरी क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी को वोट मिल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details