हरियाणा

haryana

बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे- करण दलाल

By

Published : Aug 11, 2019, 11:07 PM IST

रविवार को कांग्रेस विधायक करण दलाल ने पलवल में एक जनसभा की. जनसभा में करण दलाल ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

करण दलाल, कांग्रेस विधायक

पलवल: हरियाणा में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं. विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस विधायक करण सिंह दलाल ने रविवार को जनसभा की. जनसभा में करण दलाल ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश में कोई विकास कार्य नहीं किये हैं. ये सिर्फ जनता को गुमराह करने का काम करते हैं.

परिवर्तन रैली पर बोले करण दलाल, देखें वीडियो

18 अगस्त को भूपेंद्र सिंह हुड्डा परिवर्तन रैली करने जा रहे हैं. इसपर करण दलाल ने कहा कि ये रैली प्रदेश से भाजपा सरकार को उखाड़ने के लिए की जा रही है. करण सिंह दलाल ने बसपा-जेजेपी गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि वो भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिये हर संभव प्रयास करेंगे.

करण दलाल ने साधा भाजपा पर निशाना
कांग्रेस विधायक करण सिंह दलाल ने कहा कि उन्होंने हरियाणा विधानसभा में गरीब, पिछड़े हुए लोगों की आवाज को बुलंद करने का काम किया है, लेकिन इस भाजपा की सरकार को गरीबों से कोई लेना देना नहीं है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय में किसानों को फसल का उचित मूल्य दिया गया. किसानों का ब्याज माफ किया गया. गरीब और मजदूरों को रोजगार दिया गया. युवाओं को नौकरी के अवसर प्रदान किए गए, लेकिन भाजपा सरकार ने नौकरियों में भी पक्षपात किया है.

वहीं उन्होंने कहा कि हर रोज गरीब लोगों के घरों में बिजली के छापे मारे जा रहे हैं. उनपर मुकदमें दर्ज किये जाते हैं. बिजली के अधिकारी जानबूझकर लोगों को परेशान कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details