हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पलवल में हॉरर किलिंग! जली-कटी हालत में मिला 16 साल की लड़की का शव

बुधवार देर शाम पलवल के दिघोट गांव से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि पिता ने अपनी 16 साल की बेटी की आग लगाकर हत्या कर दी.

By

Published : May 16, 2019, 1:41 PM IST

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शव

पलवलः बुधवार देर शाम पलवल के दिघोट गांव से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि पिता ने अपनी 16 साल की बेटी की आग लगाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद से आरोपी पिता फरार हो गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

गांव के सरपंच जितेंद्र ने बताया कि सूचना मिलते ही वो मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि आरोपी गंगाराम की 16 वर्षीय बेटी सोनम 12वीं कक्षा की छात्रा थी. बुधवार की दोपहर को गंगाराम ने अपनी बेटी सोनम की घर में आग लगाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

मामले की जानकारी देते गांव के सरपंच और जांच अधिकारी

वहीं जांच अधिकारी एसआई मनोज कुमार ने बताया कि इस मामलें में इसी गांव के निवासी देवी सिंह ने शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस को दी गई शिकायत में देवी सिंह ने बताया कि उसने गंगाराम को मकान के पास से तेजी से गुजरते हुए देखा. इसी बीच देवी सिंह को वहां पर जलने की बदबू आ रही थी तो उसने गंगाराम के मकान के अंदर जाकर देखा. इस दौरान उसने देखा कि कमरे के अंदर गंगाराम की बेटी सोनम जली हुई अवस्था में मृत पड़ी थी और उस समय वहां पर कोई मौजूद नहीं था.


पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी गंगाराम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details