हरियाणा

haryana

हरियाणा BJP प्रभारी का बयान, कहा- बात कश्मीर नहीं POK पर होगी

By

Published : Oct 12, 2019, 9:44 PM IST

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 में बीजेपी पीओके और धारा 370 के मुद्दे को भुना रही है. हरियाणा प्रभारी अनिल जैन ने कहा कि अब बात कश्मीर नहीं POK पर होगी.

Haryana BJP incharge statement on pok

पलवल: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 का शोर बढ़ता ही जा है. चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से प्रदेश भर के नेता चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. पलवल में हरियाणा बीजेपी प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने श्यामा कुंज वाटिका में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक ली. इस बैठक में उन्होंने विधानसभा चुनाव 2019 को लेकर बूथ प्रमुख, पन्ना प्रमुख, शक्ति प्रमुख सहित अन्य कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिए.

कार्यकर्ताओं में भरा जोश
इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए अनिल जैन ने कहा कि आजादी के बाद देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कुशल नेतृत्व मिला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की जनता को साथ लेकर चल रहे हैं.

प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत की छवि विश्व पटल पर उभर कर सामने आई है. बीजेपी सरकार के कार्यकाल में नए कीर्तिमान स्थापित हुए हैं. संसद के सत्र में नए सदस्यों की सबसे ज्यादा भागेदारी रही है. संसद में अनेक बिल पास हुए और लोकसभा का सत्र भी सबसे ज्यादा समय तक चला.

अनिल जैन का बयान, देखें वीडियो

'कांग्रेस के किले को ढहाने की फिराक में बीजेपी'

अनिल जैन ने कहा कि बीजेपी सरकार एक विशेष रणनीति के तहत हरियाणा में चुनाव लड़ रही है. बीजेपी ने अबकी बार 75 पार का नारा दिया है. बीजेपी की सटीक रणनीति के तहत कई राजनीतिक दलों के बड़े नेताओं की हार निश्चित है. पलवल जिले में कांग्रेस के किले को ढहाने में बीजेपी सफल होगी और पलवल जिले में बीजेपी का कमल खिलेगा.

ये भी पढ़ें:-अनुच्छेद 370 का विरोध करने वाली कांग्रेस वोट की सही हकदार नहीं- योगी आदित्यनाथ

'नहीं होगी कश्मीर के मुद्दे पर बात'
उन्होंने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी के आदर्शों पर चलते हुए कश्मीर से धारा 370 हटाने का कार्य किया है. पीओके भी भारत का हिस्सा है, जिसे हांसिल करने के लिए बीजेपी ने रणनीति तैयार कर ली है. पाकिस्तान को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर घेरकर पीओके से बाहर कर पीओके को हासिल किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details