हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हैफेड के चेयरमैन बने सुभाष कत्याल, पलवल पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत

हरियाणा सहकारी विपणन प्रसंघ के नवनियुक्त चेयरमैन सुभाष कत्याल का पलवल पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया.

By

Published : Mar 11, 2019, 7:13 PM IST

सुभाष कत्याल,नवनियुक्त चेयरमैन, हैफेड

पलवल: हरियाणा सहकारी विपणन प्रसंघ के नवनियुक्त चेयरमैन सुभाष कत्याल का सोमवार को पलवल पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया.
इस मौके पर सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व श्रम बोर्ड के वाईस चेयरमैन हरिप्रकाश गौतम भी मौजूद थे.

हरियाणा सहकारी विपणन प्रसंघ (हैफेड) के नवनियुक्त चेयरमैन सुभाष कत्याल का पलवल पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया. सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, हैफेड के चेयरमैन सुभाष कत्याल, श्रम बोर्ड के वाईस चेयरमैन हरिप्रकाश गौतम खुली जीफ में चढकर हुड्डा सेक्टर दो पहुंचे. जहां पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने फूलमालाऐं डालकर भव्य स्वागत किया.

सुभाष कत्याल,नवनियुक्त चेयरमैन, हैफेड

स्वागत के दौरान बंचारी के नगाड़े पार्टी और बीन पार्टी जीफ के आगे चल रही थी. हैफेड के चेयरमैन सुभाष कत्याल का कमेटी चौक, मैन बाजार, अग्रसैन चौक पर स्वागत किया गया. सुभाष कत्याल और कृष्णपाल गुर्जर और हरि प्रकाश गौतम ने महाराजा अग्रसैन की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए और जीफ में सवार होकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया.

इस मौके पर सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने सुभाष कत्याल के कार्यालय का रीबन काटकर शुभारंभ भी किया. इस अवसर पर चेयरमैन सुभाष कत्याल ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने उन्हें जो जिम्मेदारी प्रदान की है उसे बखूबी निभाएगें. उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में भाजपा पार्टी की लहर चल रही है.

फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा की सीट निकालकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने का कार्य करेगें. इस अवसर पर सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि पलवल विधानसभा क्षेत्र के लोकप्रिय नेता सुभाष कत्याल को प्रदेश के मुख्यमंत्री ने हैफेड का चेयरमैन बनाकर एक जिम्मेदारी दी है. प्रदेश के मुख्यमंत्री का आभार प्रकट करते है. उन्होंनें कहा कि देश में भाजपा के पक्ष में माहौल बना हुआ है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के कुशल नेतृत्व में देश में भाजपा की सरकार बनेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोबारा से देश के प्रधानमंत्री बनेगें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details