हरियाणा

haryana

By

Published : Nov 4, 2020, 4:39 PM IST

Updated : Nov 4, 2020, 4:50 PM IST

ETV Bharat / state

महिला चोरों ने सोने की चूड़ियों पर किया हाथ साफ, CCTV में कैद वारदात

पलवल में आभूषण की दुकान से चार महिलाएं सोने की चुड़ियां चुराकर ले गई. चोरी की ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए महिला चोरों की तलाश कर रही है.

theft in jewelers shop palwal
theft in jewelers shop palwal

पलवल:मीनार गेट चौक के पास मेन मार्केट में स्थित ज्वैलर्स दुकान से चार महिला सोने की चार चुड़ियों को बड़े ही शातिराना तरीके से चोरी करके ले गईं. हालांकि चोरी की ये वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. शहर थाना पुलिस ने पीड़ित ज्वैलर्स की शिकायत व सीसीटीवी वीडियो के आधार पर अज्ञात महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पीड़ित अन्नू जैन ने बताया कि कि मेन बाजार में उनकी जैन आभूषण के नाम से दुकान है. तीन नवंबर की दोपहर चार महिलाएं आईं और सोने की चुड़ियों को देखने लगी. लाल रंग के कपड़ों में बैठी महिला ने पलक झपकते ही चुड़ियों को अपने पर्स में छुपा लिया. जिनकी कीमत 2 लाख 80 हजार रुपये है.

पलवल में महिला चोरों ने सोने की चुड़ियों पर किया हाथ साफ, CCTV में कैद वारदात

कुछ देर बाद चारों महिलाएं दुकान से चली गई. चोरी की ये सारी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. चोरी का पता तब चला जब दुकानदार ने चुड़ियों की गिनती की. इसके बाद चारों महिलाओं को इधर-उधर काफी खोजने की कोशिश की, लेकिन वे कहीं नहीं दिखाई दी.

ये भी पढ़ें-सोनीपत: पुरानी रंजिश के चलते गांव राजपुर में युवक पर जानलेवा हमला

पीड़ित ने वारदात की सूचना पुलिस को दी. पुलिस जांच अधिकारी प्रेम ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है.

Last Updated : Nov 4, 2020, 4:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details