हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फरीदाबाद की नर्स के साथ पलवल में दुष्कर्म, शिकायत करने पर आरोपी के परिजनों ने की मारपीट

फरीदाबाद में काम करने वाली नर्स (faridabad private hospital nurse rape) के साथ पलवल स्थित घर में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ (rape case in palwal) केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Nov 25, 2022, 12:56 PM IST

faridabad nurse raped in palwal accused mother and sister thrashed her
फरीदाबाद की नर्स के साथ पलवल में दुष्कर्म, शिकायत करने पर आरोपी के परिजनों ने की मारपीट

पलवल: निजी अस्पताल में कार्यरत नर्स के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़ित नर्स फरीदाबाद के (faridabad nurse raped in palwal) अस्पताल में काम करती है. आरोपी पीड़ित नर्स का दोस्त बताया जा रहा है. आरोपी ने उसे घर में अकेली देखकर वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता के चिल्लाने पर आरोपी मौके से फरार हो गया. जब नर्स ने इस संबंध में आरोपी के परिजनों से शिकायत की तो उन्होंने पीड़िता के साथ ही मारपीट की. पीड़िता ने अब इस संबंध में पलवल के कैंप थाने में केस दर्ज कराया है.

कैंप थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि पीड़ित नर्स की रिपोर्ट पर आरोपी युवक के खिलाफ (rape case in palwal) दुष्कर्म व उसके परिजनों के खिलाफ मारपीट करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है. पीड़िता शहर की एक कॉलोनी में रहती है. पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि वह फरीदाबाद के निजी अस्पताल में काम करती है. एक वर्ष पूर्व उसकी रुस्तम से दोस्ती हुई थी. इसके बाद से उसका घर पर आना जाना था.

पढ़ें:पलवल में 24 साल के युवक की पीट पीटकर हत्या, रंजिश का बताया जा रहा मामला

वारदात के दिन 13 नवंबर को वह घर पर अकेली थी. उसी दौरान रुस्तम घर आया और उसके साथ छेड़खानी करने लगा. रुस्तम ने जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया. जब पीड़िता ने शोर मचाना शुरू किया तो वह मौके से फरार हो गया. घटना के बाद जब वह शिकायत करने रुस्तम के घर गई तो उसकी मां, बहन और पिता ने उसके साथ मारपीट की. उन्होंने किसी तरह की कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी भी दी. कैंप थाना पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें:पलवल में अवैध हथियारों का तस्कर गिरफ्तार, 12 देसी पिस्तौल समेत भारी मात्रा में हथियार बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details