हरियाणा

haryana

बच्ची के रेप हत्या मामले में कांग्रेस ने की आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

By

Published : Aug 26, 2020, 10:52 PM IST

होडल के गांव पेंगलतू में बच्ची के साथ रेप और हत्या के मामले में प्रदेश में सियासत गर्माती जा रही हैं. कांग्रेस प्रवक्ता का कहना है कि अगर समय रहते आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो कांग्रेस पार्टी आरोपियों के खिलाफ आंदोलन करेगी.

congress demand to arrest of accused of minor rape in palwal
हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता

पलवल: होडल के विश्राम गृह में पेंगलतू गांव में हुई बच्ची के साथ रेप हत्या को लेकर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता जितेंद्र चंदेलिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अगर पुलिस ने जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो वे पार्टी नेताओं के साथ बात कर आंदोलन करेंगे.

जितेंद्र चंदेलिया ने कहा कि प्रदेश में क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. इस भाजपा-जजपा सरकार में दलितों के सात आए दिन अत्याचार बढ़ रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि 10 साल की बच्ची के साथ अपराध हुआ है, ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इसके खिलाफ कांग्रेस पार्टी आवाज उठाएगी और आरोपियों को सजा दिलाकर रहेंगे.

चंदेलिया ने कहा कि भाजपा सरकार के शासन में अपराधी खुलेआम वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस प्रशासन मूक बनी हुई है. साथ ही सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सरकार हर क्षेत्र में विफल है. उनका कहना है कि स्थानीय विधायक को इस मामले में मानवता को प्राथमिकता देते हुए पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद करनी चाहिए.

ये भी पढे़ं:-हैवानियतः खून से लथपथ मिला 10 साल की बच्ची का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

ये है मामला

गांव पैगलतू से 10 साल की बच्ची की निर्मम हत्या का मामला सामने आया. बच्ची चौथी कक्षा में पढ़ती थी और सोमवार दोपहर से ही लापता थी. परिजनों ने उसे ढूंढने की बहुत कोशिश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. बाद में बच्ची का शव ज्वार के खेतों से बरामद किया गया. बच्ची के परिजनों का आरोप है कि बच्ची के साथ पहले दरिंदगी की गई और फिर उसे मारकर ज्वार के खेतों में फेंक दिया गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details