हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

प्लास्टिक मुक्त भारत के लिए बीजेपी मोदी के जन्मदिन पर बांटेगी कपड़े के थैले

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनकड़ ने कहा कि पार्टी द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70 वां जन्म दिवस मनाया जा रहा है. इसको लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा घर-घर जाकर कपड़े के थैले वितरित किए जाएंगे. जिस पर लिखा होगा 'मोदी को कहा हां और पॉलिथीन को कहो ना'.

By

Published : Sep 6, 2020, 8:53 PM IST

BJP will distribute clothes bags on Modi's birthday for a plastic-free India
BJP will distribute clothes bags on Modi's birthday for a plastic-free India

पलवल: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों के लिए तीन अध्यादेश लेकर आई है. इसमें किसानों को बहुत फायदा होगा. उन्होंने कहा कि 17 सितंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70 वां जन्मदिवस मनाया जा रहा है और उसको लेकर पार्टी द्वारा घर-घर में कपड़े का थैला पहुंचाया जाएगा. थैले पर लिखा होगा 'मोदी को कहो हां और पॉलिथीन को कहो ना'.

ओपी धनखड़ ने कहा कि महात्मा गांधी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जन्म दिवस से पहले लोकल के लिए वोकल कार्यक्रम चलाए जाएंगे और जरूरतमंद लोगों को इस मौके पर सरकार की योजनाओं को उन तक पहुंचाया जाएगा. जगह-जगह पर रक्तदान शिविर लगाए जाएंगे और चश्मे भी वितरित किए जाएंगे.

बीजेपी मोदी के जन्मदिन पर बांटेगी कपड़े के थैले, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें-चंडीगढ़ में कोरोना मरीजों के लिए बने हेल्प सेंटर की हर तरफ हो रही तारीफ

ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा किसानों के लिए अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं. हरियाणा प्रदेश के अन्य राज्यों के मुकाबले किसानों के हित में अच्छा कार्य किया जा रहा है. प्रदेश में गन्ने की फसल का मूल्य दूसरे प्रदेशों से ज्यादा है. उन्होंने कहा कि सरकार ने फसलों के नुकसान की भरपाई के लिए किसानों को भरपूर मुआवजा प्रदान किया है.

उन्होंने कहा कि मंडियों में किसानों की कपास की सरकारी खरीद शुरू कराई जाएगी. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पलवल जिले के किसानों को बागवान की तरफ अग्रसर करने के लिए होडल में बागवानी उत्कृष्ट केंद्र खोला गया है, ताकि किसान फल और सब्जियों की खेती कर सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details