हरियाणा

haryana

पलवल में आढ़ती को मिली फिल्मी अंदाज में धमकी, 'फिरौती नहीं दी तो जान से मार दूंगा मैं'

By

Published : May 8, 2022, 5:34 PM IST

पलवल के बाता गांव में एक आढ़ती को जान से मारने की घमकी देने का मामला सामने (Arhti in Palwal received death threats) आया है. आढ़ती को पहले फोन पर जान से मारने की धमकी मिली, फिर फिल्मी अंदाज में आढ़ती के घर के बाहर पोस्टर चिपका कर एक लाख 80 हजार रुपए की फिरौती न देने पर उसे जान से मारने की घमकी दी गई. वहीं, चांदहट थाना पुलिस ने देर रात पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Arhti in Palwal received death threats
आढ़ती को जान से मारने की घमकी

पलवल: पलवल के बाता गांव में एक आढ़ती को जान से मारने की घमकी देने का मामला सामने आया (Arhti in Palwal received death threats) है. आढ़ती को पहले फोन पर जान से मारने की धमकी मिली, फिर फिल्मी अंदाज में आढ़ती के घर के बाहर पोस्टर चिपका कर एक लाख 80 हजार रुपए की फिरौती न देने पर उसे जान से मारने की घमकी दी गई. वहीं, चांदहट थाना पुलिस ने देर रात पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस को दी शिकायत में आढ़ती ने बताया कि दस अप्रैल को उसके बड़े भाई ओमा के फोन पर एक अनजान व्यक्ति का फोन आया था.

जिस व्यक्ति ने कॉल किया था, उसने एक लाख 80 हजार रुपए की फिरौती न देने पर आढ़ती को जान से मारने की घमकी दी. जिसके बाद पीड़ित के भाई ने इस बारे में अपने भाई और अन्य परिजनों को बताया. जिसको लेकर परिवार के सभी सदस्य दहशत में है. पीड़ित ने इस संबंध में चांदहट पुलिस थाना (Chandhat Police Station) में शिकायत भी दर्ज करवाई थी. पुलिस मामला में कोई जांच करती उससे पहले ही सतीश के घर के बाहर धमकी भरा पत्र लगाकर उसे फिर घमकी दी गई. मामले की गंभीरत को देखते हुए पुलिस भी अब सतर्क हो गई है. पुलिस का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:KARNAL: लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी महिला, वीडियो बनाकर किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details