हरियाणा

haryana

लॉकडाउन के चलते पलवल की सभी सीमाएं हुई सील

By

Published : Mar 31, 2020, 11:52 PM IST

पलवल जिला में सभी अंतर्राज्यीय और अंतर जिले सीमाएं सील कर दी गई है. लॉकडाउन के नियमों को सख्ती से पालन करवाने के लिए ये कदम उठाया गया है.

All borders of Palwal sealed due to lockdown
All borders of Palwal sealed due to lockdown

पलवल: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के निर्देशों की पालना करते हुए पलवल जिला में सभी अंतर्राज्यीय और अंतर जिला सीमाएं सील कर दी गई है. लॉकडाउन के नियमों को सख्ती से पालन करवाने के लिए ये कदम उठाया गया है.

जिलाधीश एवं उपायुक्त नरेश नरवाल और पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत ने पलवल में अंतर जिला सीमा पर 8 और अंतर्राज्यीय सीमा पर लगे 3 नाकों का जायजा लिया. बता दें कि हरियाणा और यूपी के बॉर्डर के नाके पर तैनात अधिकारी ने बताया कि लॉकडाउन का पलवल जिले में सख्ती से पालन किया जा रहा है.

ये भी जानें- चंडीगढ़: कोरोना पीड़ित 65 साल के बुजुर्ग की मौत, डॉक्टर और नर्स सेल्फ आइसोलेट

उन्होंने बताया कि नाकों पर रोक कर वाहन चालकों से पूछताछ की जा रही है. केवल सरकारी कार्य से जाने वाले, खाने-पीने के सामान ले जाने वाले लोगों को ही आने-जाने की अनुमति दी जा रही है. जिले की सीमा में किसी भी व्यक्ति या प्रवासी मजदूर को प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि प्रवासी श्रमिकों के लिए राहत शिविर कैंप बनाए गए हैं. जिसमें उनके लिए खाने-पीने और स्वास्थ्य सेवाओं की व्यवस्था की गई है. लोगों को रास्तें में चलने और रहने की अनुमति बिल्कुल नहीं है.

कोरोना के खतरे को देखते हुए पूरे भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी किया गया था. जिसके बाद प्रवासी मजदूरों का पलायन शुरू हो गया था. फिलहाल इन प्रवासी मजदूरों के लिए राहत शिविर कैंप लगाए गए है, जहां इन्हें हर तरह की सुविधाएं दी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details