हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हॉरर किलिंग: आरोपी पिता गिरफ्तार, अवैध संबंधों के शक पर की थी बेटी की हत्या

पलवल के दिघोट गांव में हुए हॉरर किलिंग मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पिता ने अवैध संबंधों के चलते अपनी 17 वर्षीय बेटी के साथ पहले मारपीट की और बाद में तेल डालकर जिंदा जला दिया.

By

Published : May 17, 2019, 3:35 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी पिता

पलवलः दिघोट गांव में हुए हॉरर किलिंग मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पिता ने अवैध संबंधों के चलते अपनी 17 वर्षीय बेटी के साथ पहले मारपीट की और बाद में तेल डालकर जिंदा जला दिया.

इस दिल दहला देने वाली घटना को आरोपी ने उस समय अंजाम दिया जब उसकी बेटी घर पर अकेली थी. घटना के बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया था. सदर थाना पुलिस ने आरोपी को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया और उसे अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी पिता

एसआई मनोज कुमार ने बताया कि गांव दिघोंट निवासी गंगाराम ने बुधवार की दोपहर को अपनी 17 वर्षीय बेटी सोनम की बंद कमरे में तेल डालकर जिंदा जलाकर उसकी हत्या कर दी थी. हत्या के बाद गंगाराम को घर से निकलते समय पड़ोसी देवी सिंह ने देख लिया था. देवी सिंह को जब शक हुआ और जलने की बदबू आई तो उसने गंगाराम के घर जाकर देखा तो सोनम जली हुई अवस्था में मृत पड़ी थी और घर में कोई भी मौजूद नहीं था.

पढ़ेंः पलवल में हॉरर किलिंग! जली-कटी हालत में मिला 16 साल की लड़की का शव

पुलिस ने देवी सिंह के बयान पर आरोपी पिता गंगाराम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने गुरुवार को सोनम के शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया और घटना की गहनता से जांच करते हुए आरोपी गंगाराम को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ेंः VIDEO: असावटी गांव का एक और वीडियो वायरल, देखिये कैसे प्रभावित हुआ मतदान

ABOUT THE AUTHOR

...view details