हरियाणा

haryana

By

Published : Feb 28, 2022, 3:27 PM IST

ETV Bharat / state

पलवल पुलिस लाइन में संदिग्ध परिस्थितियों में सिपाही की मौत

Palwal news: पलवल पुलिस लाइन में एक पुलिसकर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिसकर्मी लाइन में स्थित बैरिंग में घायल अवस्था में मिला था. अंदेशा जताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी का पैर फिसल गया, जिससे उसके सिर में चोट लगने से मौत हो गई.

palwal policeman death
palwal policeman death

पलवल: पुलिस लाइन में पैर फिसलने से फर्श पर गिरकर एक 35 वर्षीय पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे उपचार के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल लाया गया. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत (palwal policeman death) हो गई. पुलिस ने मामले में 174 की कार्रवाई अमल में लाई है. सदर थाना प्रभारी राधेश्याम ने बताया कि विष्णु कॉलोनी बल्लभगढ़ निवासी 35 वर्षीय ईएचसी देवेंद्र की होड़ल स्थित नायब कोर्ट में ड्यूटी चल रही थी.

वह पुलिस लाइन में बने क्वार्टरों में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रह रहा था. कल वह ड्यूटी पर जाने के लिए क्वार्टर से निकलकर अपने साथी को बुलाने के लिए लाइन में स्थित बैरिंग पर पहुंचा तो वहां पैर फिसलने के कारण वह फर्श पर सिर के बल गिर गया और उसके सिर में गहरी चोट लग गई. उसे उपचार के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल लाया गया.

ये भी पढ़ें-गुरुग्राम में ट्रिपल मर्डर, CNG पंप कर्मचारियों की चाकूओं से गोदकर की हत्या

अस्पताल में उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल भिजवाया दिया है. जहां परिजनों के बयान पर शव का पोस्टमार्टम कराया गया. पुलिस ने मामले में भादसं की धारा 174 की कार्रवाई की है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details