हरियाणा

haryana

प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद, पलवल में एक शख्स की चाकू से गोदकर हत्या

By

Published : Mar 26, 2020, 8:57 PM IST

पलवल के रेलवे स्टेशन पर एक अज्ञात हमलावर ने एक 42 वर्षीय शख्स को चाकू से हमला कर लहूलुहान कर फरार हो गया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर दिया.

A man was stabbed to death in Palwal
प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद, पलवल में एक शख्स की चाकू गोदकर हत्या

पलवल:प्रदेश में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते दिखाई दे रहें हैं. अपराधियों को पुलिस का तोड़ा सा भी डर नहीं है. अपराधी वारदात को आराम से अंजाम देकर फरार हो जा रहें हैं. और पुलिस वारदात होने के बाद घटना स्थल का जायजा लेकर जांच शुरू कर देनें की बात कहती दिखाई देती है.

ताजा मामला पलवल से सामने आया है जहां रेलवे स्टेशन पर एक अज्ञात हमलावर ने एक 42 वर्षीय शख्स पर चाकू से हमला कर लहूलुहान कर फरार हो गाया. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस विभाग के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर घायल शख्स को उपचार के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल ले गए जहां चिकित्स्कों ने घायल को मृत घोषित कर दिया।

प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद, पलवल में एक शख्स की चाकू गोदकर हत्या

वहीं पुलिस ने साईकल स्टैंड संचालक की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम होने के बाद शिनाख्त के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

थाना प्रभारी मंजीत सिंह ने बताया कि रेलवे स्टेशन पर स्थित साइकिल स्टैंड के संचालक सुभाष चंद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार की देर रात करीब साढ़े 12 बजे रेलवे स्टेशन पर स्थित प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर एक 42 वर्षीय व्यक्ति पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया.

बचाओ - बचाओ की आवाज सुनकर वह अपने साथी बनवारी लाल के साथ प्लेटफार्म पर पहुंचा. तब तक हमलावर मौके से फरार हो चूका था और घायल लहूलुहान अवस्था में प्लेटफार्म पर पड़ा हुआ था. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल ले गई. जहां चिकित्स्कों ने घायल शख्स को मृत घोषित कर दिया.

ये खबर भी पढ़िए :करनाल: खेतों में शव मिलने से फैली सनसनी

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है और उसके पास से भी कोई कागजात नहीं मिले हैं जिससे उसकी पहचान की जा सके है. मृतक की पहचान के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details