हरियाणा

haryana

पलवल में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या हुई 25

By

Published : Apr 6, 2020, 10:01 PM IST

पलवल जिले में अब कोरोना मरीजों की संख्या 25 हो गई है, क्योंकि पहले 16 मामले सामने आए थे और आज 9 मरीजों की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद पलवल में पूरी तरह से हड़कंप मच गया है. स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन पूरा अलर्ट हो गया है.

25 corona positive case in palwal haryana
25 corona positive case in palwal haryana

पलवल: जैसे-जैसे जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. वैसे-वैसे पलवल स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो रहा है. इसी को लेकर स्वास्थ्य विभाग के डिप्टी सीएमओ डॉ. संजय कुमार ने हथीन विधानसभा क्षेत्र के हुचपुरी, मालुका, उटावड़, कोटा आदि गांवों का दौरा कर संभावित मरीजों की जांच की.

उन्होंने बताया कि 65 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और 25 लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की 35 टीमों का गठन किया है, जो घर-घर और गांव-गांव जाकर लोगों की जांच करेंगी.

उन्होंने बताया कि जो लोग इन लोगों के संपर्क में आए थे उनकी तलाश की जा रही है और उसी आधार पर 494 लोग ऐसे भी हैं जो कोरोना व्यक्तियों के संपर्क में आए हैं. उन्हीं लोगों की तलाश की जा रही है और उनकी जांच की जाएगी.

12 जिलों में पैर पसार चुका है कोरोना

हरियाणा में अभी तक सबसे ज्यादा मामले पलवल में मिले हैं. यहां 26 संक्रमित मिल चुके हैं. इसके बाद गुरुग्राम में 18 केस पॉजिटिव मिले हैं. फरीदाबाद में 14, पानीपत में 04, अम्बाला में 3, नूंह मे 14, सिरसा में 3, पंचकूला में 2, हिसार, रोहतक में एक-एक संक्रमित मिले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details