हरियाणा

haryana

नूंह में युवक की खुदकुशी, 4 लोगों पर प्रताड़ित करने का आरोप

By

Published : Dec 1, 2019, 11:49 PM IST

नूंह में 31 वर्षीय युवक ने जहरीली गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली. मृतक के पास से मिले सुसाइट नोट के अनुसार नलहड मेडिकल कॉलेज में सिक्योरिटी गार्ड व वार्ड बॉय का काम करने वाले सगीर, सऊद, जमशेद तथा अनीस पर प्रताड़ित करने का आरोप है.

youth commits suicide in nuh
नूंह में युवन की खुदकुशी, जांच करते पुलिस कर्मी

नूंह: शहर के वार्ड नंबर 11 में रहने वाले 31 वर्षीय युवक ने जहरीली गोलियां खा कर आत्महत्या कर ली. मृतक राजवीर के पास सुसाइट नोट बरामद किया है जिसमें मेडिकल कॉलेज में ही सिक्योरिटी गार्ड व वार्ड बॉय का काम करने वाले सगीर, सऊद, जमशेद तथा अनीस पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. घाटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा-कर परिजनों को सौंप दिया है.

ये भी पढ़ें:सूरजकुंड मेला 2020: 18 से ज्यादा देश लेंगे हिस्सा, उज्बेकिस्तान कंट्री पार्टनर, हिमाचल थीम स्टेट

जांच अधिकारी का कहना है कि मृतक के पास से मिले सुसाइट नोट के आधार और परिजनों के बयान के आधार कर मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश की जा रही है जल्दी ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक राजवीर नलहर मेडिकल कॉलेज में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था. वहीं साथ काम करने वाले 4 लोगों ने उसके साथ कुकर्म किया और उसकी वीडियो बना ली.

नूंह में युवन की खुदकुशी, 4 लोगों पर प्रताड़ित करने का आरोप

'वीडियो के एवज में की रुपयों की मांग'
मृतक के भाई ने बताया कि आरोपियों ने उसका गलत वीडियो बना कर उसे कई बार रुपयों की मांग थी. मृतक ने एक आरोपियों को 3 लाख और 2 बार 15 हजार रुपये दिए थे. जिसके बाद भी आरोपियों ने उसके वीडियो को नेट पर डाल दिया. जिसके बाद परेशान होकर राजवीर ने जहर की गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें:लाल किले से 'गीता प्रेरणा महोत्सव' के जरिए विश्व को संदेश, सीएम खट्टर बोले- पाठ्यक्रम में जोड़ेंगे गीता के अध्याय

मृतक के परिजनों ने बताया कि अस्पताल में हुई वारदात के बाद से ही राजवीर काफी परेशान रहने लगा और कुछ समय बाद उसको नौकरी से भी निकाल दिया गया. जिसके बाद 28 अक्टूबर 2019 को मृतक राजवीर शर्मा की मां मेडिकल कॉलेज नलहर की निर्देशक यामिनी से इस पूरे प्रकरण को लेकर बात करने गई तो निर्देशक यामिनी ने मिलने से मना कर दी. वहीं परिजनों का कहना है कि अगर मेडिकल कॉलेज की निर्देशक इस पूरे मामले पर संज्ञान ले लेती तो आज राजवीर हम सबके बीच होता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details